logo-image

Friday Release: दिशा की 'मलंग' के आगे क्या कमाल दिखाएगी हिना खान की 'हैक्ड'

विधु विनोद चोपड़ा की कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म 'शिकारा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित्स' (Shikara) भी आज ही रिलीज हो रही है

Updated on: 07 Feb 2020, 11:46 AM

नई दिल्ली:

आज यानि शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 3 अलग-अलग कैटेगरी की फिल्म रिलीज हो रही हैं जिनमें मल्टी स्टारर फिल्म 'मलंग' भी शामिल है. वहीं टीवी जगत की संस्कारी बहू हिना खान भी बॉलीवुड में विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' (Hacked) से डेब्यू करने वाली हैं जो आज रिलीज हो रही है. इन दोनों फिल्मों के अलावा विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित्स' भी आज रिलीज हो रही है.

फिल्म- मलंग (Malang)

मोहित सूरी निर्देशित मल्टी स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म 'मलंग' (Malang) की कहानी मुख्यतौर पर गोवा पर आधारित है. फिल्म में दिशा पाटनी (Disha Patani), आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) का एक अलग अवतार देखने को मिलेगा. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिली थी.

यह भी पढ़ें: 'जयेश भाई जोरदार' की शूटिंग हुई पूरी, रणवीर बोले- Apna Tem Aagaya Ne

फिल्म- हैक्ड (Hacked)

टीवी जगत के फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपनी पहचान बनाने वालीं हिना खान (Hina Khan) की फिल्म 'हैक्ड' (Hacked) भी आज रिलीज हो रही है. फिल्म की कहानी साइबर क्राइम पर आधारित है. फिल्म में हिना खान (Hina Khan) के अलावा रोहन शाह (Rohan Shah), मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कर नजर आएंगे. वहीं फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें संस्कारी बहू हिना का बोल्ड अवतार देखने को मिला था. देखना होगा दर्शकों को हिना की ये डेब्यू फिल्म पसंद आती है या नहीं.

यह भी पढ़ें: सुहाना खान ने किया जबरदस्त डांस, आप भी देखें Video

फिल्म- शिकारा (Shikara) 

विधु विनोद चोपड़ा की कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म 'शिकारा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित्स' (Shikara) भी आज ही रिलीज हो रही है. फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. विधु विनोद चोपड़ा ने हाल ही में कहा था कि 'शिकारा : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित्स' बनाने की वजह उनकी मां थी, जिनसे उन्हें फिल्म की प्रेरणा मिली. फिल्म में साल 1989 में कश्मीर में हुए जातीय दंगों की कहानी को लिया गया है. देखना होगा बाकी 2 फिल्मों के आगे 'शिकारा' बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है.