logo-image

हसीना पारकर के चार साल बाद अंकुर भाटिया की पुरानी यादें

हसीना पारकर के चार साल बाद अंकुर भाटिया की पुरानी यादें

Updated on: 22 Sep 2021, 05:55 PM

मुंबई:

अभिनेता अंकुर भाटिया की 2017 की फिल्म हसीना पारकर में इब्राहिम पारकर की भूमिका ने उन्हें कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया। जैसे ही फिल्म रिलीज के चार साल पूरे हुए।

अंकुर ने हसीना पारकर (श्रद्धा कपूर द्वारा अभिनीत) के पति इब्राहिम पारकर की भूमिका निभाई।

अंकुर ने आईएएनएस के साथ बातचीत में बताया, हसीना पारकर मुख्य अभिनेता के रूप में मेरी पहली फिल्म थी और इसलिए यह मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखती है। रिलीज होने के बाद से समय बीत चुका है । और मैंने श्रद्धा, सिद्धांत और मेरे गुरु अपूर्व लाखिया के साथ शूटिंग का एक सुंदर समय बिताया। यहां तक कि चार साल बाद, मुझे अभी भी सोशल मीडिया पर लोगों से बहुत सारे संदेश मिलते हैं, जिन्होंने फिल्म और इब्राहिम पारकर के रूप में मेरे प्रदर्शन को पसंद किया है, और मैं उनके प्यार और प्रशंसा के लिए उन्हें पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता।

अंकुर जल्द ही क्राइम थ्रिलर सीरीज आर्या के दूसरे सीजन में सुष्मिता सेन के साथ और एक्शन थ्रिलर क्रैकडाउन सीजन 2 में नजर आएंगे, जिसमें वह शो के पहले सीजन से तारिक के रूप में अपनी भूमिका जारी रखेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.