logo-image

Maanvi Gagroo Wedding: 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' फेम मानवी गगरू ने रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें 

पॉपुलर ओटीटी शो 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' (Four More Shots Please) फेम मानवी गगरू (Manvi Gagroo) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 23 Feb 2023, 04:29 PM

New Delhi:

पॉपुलर ओटीटी शो 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' (Four More Shots Please) फेम मानवी गगरू (Manvi Gagroo) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता हुआ है. बता दें कि, एक्ट्रेस मानवी गगरू (Manvi Gagroo) अब शादी के बंधन में बंध गई हैं. मानवी ने जाने-माने कॉमेडियन कुमार वरुण (Kumar Varun) के साथ सात फेरे लिए और जीवन भर साथ रहने का वादा किया. साथ ही आज एक्ट्रेस ने अपनी अतरंग शादी का कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. 

आपको बता दें कि, शादी की झलक शेयर करते हुए मानवी ने कैप्शन में लिखा, "हमारे करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में, आज, 23 ~ 02 ~ 2023 की इस पलिंड्रोम-ईश तारीख पर, हमने इसे हर तरह से ऑफिशियल बना दिया है. आपने हमें प्यार और समर्थन दिया है." शादी की झलकियां साझा करने के तुरंत बाद, इंडस्ट्री के दोस्तों और हस्तियों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों पर प्यार बरसाया. मानवी की सबसे अच्छी दोस्त सृति झा ने लिखा, "प्यार की जीत हुई है आज," एक्ट्रेस हिना खान ने कमेंट किया, "बहुत-बहुत बधाई लव ब्लेस," कोंकणा सेन, सान्या मल्होत्रा, शिल्पा राव, विक्रांत मैसी और अन्य कई लोगों ने इस कपल को बधाई दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanvi Gagroo (@maanvigagroo)

इससे पहले, एक्ट्रेस ने पिछले महीने अपनी सगाई की अंगूठी दिखाने के बाद वैलेंटाइन डे 14 फरवरी पर मानवी गगरू ने खुलासा किया था कि उनकी सगाई कुमार विनोद से हुई है. अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, वेलेंटाइन डे के लिए 'मेरा लॉबस्टर मिल गया'.

यह भी पढ़ें - Emergency: टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन पर क्यों भड़की Kangana? बोली-क्या खाते हो, बुरा हाल है...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माने तो, "मानवी और कुमार कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले और तुरंत ही दोनों के बीच प्यार हो गया. उन्होंने करीब एक साल पहले डेटिंग शुरू की थी. एक साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद लव बर्ड्स ने जीवन भर साथ रहने का फैसला किया.