logo-image

फिल्म 'Sita Ramam' की तारीफ में पूर्व उपराष्ट्रपति M.Venkaiah Naidu ने कही ये बात

दलकीर सलमान (Dulqueer Salman) स्टारर तेलुगु फिल्म 'सीता रामम' (Sita Ramam) एक से बढ़कर एक कारणों से आज कल काफी चर्चा में है. बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के अलावा, फिल्म को अलग अलग लोगों से काफी तारीफ भी मिल रही है.

Updated on: 20 Aug 2022, 12:39 PM

New Delhi:

दलकीर सलमान (Dulqueer Salman) स्टारर तेलुगू फिल्म 'सीता रामम' (Sita Ramam) एक से बढ़कर एक कारणों से आज कल काफी चर्चा में है. इस फिल्म में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी शामिल हैं. बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के अलावा, फिल्म को अलग अलग लोगों से काफी तारीफ भी मिल रही है. बता दें कि बुधवार को यह फिल्म देखने के बाद पूर्व उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू (M.Venkaiah Naidu) ने भी फिल्म से इम्प्रेस होकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट किया.

पूर्व उपराष्ट्रपति ने तेलुगू फिल्म के लिए  ट्वीट किया और लिखा . "फिल्म 'सीता रामम' देखी. टेक्निकल एक्सपेर्टीस के साथ मिलकर अच्छा एक्टिंग परफॉरमेंस स्क्रीन पर सरासर दृश्य कविता कि तरह लग रहा था. दूसरी प्रेम कहानियों के अलग, इस फिल्म में एक बहादुर सैनिक है जो ढेर सारी भावनाओं की ओर ले जाता है. यह फिल्म सभी के लिए एक मस्ट वाच फिल्म है,” नायडू ने तेलुगु में एक और ट्वीट किया और लिखा , "लंबे समय के बाद मुझे 'सीता रामम' की बदौलत एक अच्छी फिल्म देखने का सौभाग्य मिला है." उन्होंने निर्देशक हनु राघवपुडी (Hanu Raghavpudi), निर्माता अश्विनी दत्त ( Ashwani Dutt) और उनकी स्वप्ना मूवी मेकर्स टीम को आंखों को खुश करने वाली इस फिल्म के लिए बधाई दी.

यह बी पढें - 'Darlings' के अपने किरदार से नफरत करते हैं Vijay Verma,जानें वजह

बता दे कि, 5 अगस्त को रिलीज़ हुई 'सीता रामम' (Sita Ramam) टॉलीवुड के लिए एक राहत के रूप में आई है, जो हाल के दिनों में बॉक्स ऑफिस डिसास्टर्स की एक सीरीज से जूझ रहा था. वॉर के बैकग्राउंड वाली इस फिल्म में रोमांटिक ड्रामा भी देखा जा सकता है. इस फिल्म में दलकीर सलमान (Dulqueer Salman) ने एक सैनिक और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने उनकी लवर का किरदार निभाया है. साथ ही फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आफरीन नाम के बहुत इम्पोर्टेन्ट  किरदार में हैं. 

अब बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो, दलकीर सलमान (Dulqueer Salman) इस साल 'किंग ऑफ़ कोठा' (King Of Kotha) ,'स्मगलर' (Smuggler), 'चुप' (Chup) और 'वान' (Vaan) जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं.