News Nation Logo
Banner

CM Yogi के मूरीद हुए कांग्रेस के ये पूर्व सांसद और अभिनेता

गोविंदा (Govinda) आए दिन अपनी फिल्मों और तस्वीरों या वीडियो के चलते चर्चा में रहते हैं. इस बीच हाल ही में एक्टर अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार की तारीफ की है.

Anil Yadav | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 09 May 2022, 12:30:07 PM
govinda

गोविंदा ने की सीएम योगी की तारीफ (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से एक मुकाम हासिल करने वाले गोविंदा (Govinda) आए दिन अपनी फिल्मों और तस्वीरों या वीडियो के चलते चर्चा में रहते हैं. जिसके लिए उन्हें अक्सर लोगों की तरफ से सराहना मिलती रहती है. इस बीच हाल ही में एक्टर को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में स्पॉट किया गया था. जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Govinda on CM Yogi Adityanath) और उनकी सरकार की काफी ज्यादा तारीफ की. साथ ही सीएम योगी की सरकार में हुए प्रदेश के विकास पर भी बात की. जो इस समय लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है. लोग उनके बयान पर तरह-तरह के रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं. 

एक्टर गोविंदा ने यूपी फिल्मसिटी को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर तारीफ की. एक्टर ने कहा कि उनकी सरकार में प्रदेश का माहौल फिल्म इंडस्ट्री और व्यापारियों के लिए काफी ज्यादा फ्रैंडली हो गया है. बता दें कि गोविंदा एक निजी क्षेत्र के प्लास्टिक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट के उद्घाटन में पहुंचे थे. जिस दौरान गोविंदा (Govinda latest statement) ने कहा कि योगी सरकार में प्रदेश का माहौल व्यापारियों और खासकर फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी सुगम हो गया है. उत्तर प्रदेश का माहौल अन्य प्रदेशों से भी ज्यादा अच्छा है. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार यहां फिल्म उद्योग के लिए काफी कार्य और विकास कर रही है.

आपको बताते चलें कि गोविंदा (Govinda in Politics) यूपीए की सरकार में कांग्रेस सांसद रहे हैं. वो साल 2004 में मुंबई उत्तर सीट से भाजपा के दिग्गज राम नाइक के खिलाफ कांग्रेस की तरफ से खड़े हुए थे. जिसको लेकर माना जा रहा था कि नाइक के सामने गोविंदा नहीं टिक पाएंगे. लेकिन फिर भी उन्होंने नाइक को 48,271 वोटों से शिकस्त दी थी. हालांकि, गोविंदा की इस जीत पर नाइक ने अपनी किताब 'चरैवेती चरैवेती' में दावा किया था कि कि दाऊद की मदद से उन्होंने चुनाव में जीत हासिल की. हालांकि, एक्टर ने इन आरोपों से इंकार कर दिया था. खैर, बता दें कि गोविंदा सीट जीतने के बाद सक्रिय राजनीति से किनारा कर लिया.

First Published : 09 May 2022, 08:41:03 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.