logo-image
लोकसभा चुनाव

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी हुए शिल्पा शेट्टी के इस काम के मुरीद

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) 13 साल बाद शब्बीर खान की एक्शन फिल्म 'निकम्मा' से कमबैक करने जा रही हैं

Updated on: 20 Aug 2019, 05:08 PM

नई दिल्ली:

अपने शानदार डांस और अभिनय के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इंस्टाग्राम पर 12.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty)ने एक कंपनी के स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट के 10 करोड़ रुपये का ऑफर को ठुकरा दिया. एक खबर के मुताबिक शिल्पा को एक आयुर्वेदिक कंपनी ने पतला होने की पिल्स को एंडोर्स करने के लिए एप्रोच किया था.

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू उस वक्त रह गई हैरान, जब इस डायरेक्टर ने नारियल फेंक कर मारा, जानें पूरा माजरा

लेकिन शिल्पा (Shilpa Shetty) ने इस ऑफर को इसलिए ठुकरा दिया. शिल्पा के अनुसार, वह ऐसी कोई चीज नहीं बेचना चाहती, जिसमें उन्हें खुद यकीन ना हो. इसी मामले में अब मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने शिल्पा (Shilpa Shetty) की तारीफ की है. शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट करके लिखा, 'समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे अभिनेत्री @TheShilpaShetty ने बखूबी निभाया. उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया,क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था. यह उनका प्रशंसनीय कदम है. मैं अभिनंदन करता हूं.

यह भी पढ़ें- इस गंभीर बीमारी से ग्रसित थे अमिताभ बच्चन, लोगों को किया जागरूक

इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए शिल्पा ने लिखा, 'Thank you, Sir, for all the encouragement and the compliment. Striving to do the right thing.'

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) 13 साल बाद शब्बीर खान की एक्शन फिल्म 'निकम्मा' से कमबैक करने जा रही हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) को आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2007 में आई फिल्म 'लाइफ इन ए..मेट्रो' और 'अपने' में देखा गया था.

यह भी पढ़ें- माही गिल ने किया खुलासा, कहा- हर समय खूबसूरत और सेक्सी दिखना...

'निकम्मा' में अभिमन्यु दस्सानी और सोशल मीडिया स्टार शर्ली सेतिया भी हैं. सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन्स और शब्बीर खान फिल्म्स मिलकर इसे बना रही है. यह फिल्म 2020 के गर्मियों में रिलीज होगी. शब्बीर ने इससे पहले 'हीरोपंती' और 'बागी' जैसी सुपरहिट मसाला एंटरटेनर फिल्मों का निर्देशन किया है.