logo-image

इस एक्टर को अपनी बायोपिक में देखना चाहते हैं सौरव गांगुली

काफी दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि सौरव गांगुली (Saurav Ganguly Biopic) पर भी फिल्म बन सकती है. इस खबर पर अब मुहर लग गई है

Updated on: 10 Sep 2021, 01:13 PM

highlights

  • सौरव गांगुली की बायोपिक पर लगी मुहर
  • सौरव गांगुली ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • सौरव गांगुली की फिल्म का दर्शकों को इंतजार है

नई दिल्ली:

क्रिकेट को लेकर भारत में लोगों की दीवानगी देखने लायक है. लोगों का क्रिकेट के प्रति इतना लगाव देखते हुए बॉलीवुड में भी अब तक एमएस धोनी (MS Dhoni) और मोहम्मद अजहरुद्दीन पर फिल्में बन चुकी हैं. वहीं काफी दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) पर भी फिल्म बन सकती है. इस खबर पर अब मुहर लग गई है. पिछले करीब दो साल से इसको लेकर कवायद चल रही थी, लेकिन पक्का नहीं हो पा रहा था, लेकिन अब सौरव गांगुली ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी बायोपिक की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है.

सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) ने ट्वीट में लिखा, 'क्रिकेट मेरा जीवन रहा है, इसने मुझे मेरा सिर ऊंचा करके आगे बढ़ने का आत्मविश्वास और क्षमता दी है. एक ऐसी जर्नी जिसे याद किया जा सके. रोमांचित हूं कि लव फिल्म्स मेरी जर्नी पर एक बायोपिक बनाएगी और इसे बड़े पर्दे पर जीवंत करेगी.' सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) ने यह भी बताया कि लव फिल्म्स (Luv Films) उनकी बायोपिक बनाएगा. हालांकि अब तक इसकी रिलीज डेट का कोई भी ऐलान नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें: इस बिग बॉस कंटेस्टेंट को डेट कर चुकी हैं मुनमुन दत्ता, ऐसे टूटा था पहला रिश्ता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly)

खेल के दिनों में सौरव गांगुली का जोश, जज्बा और जुनून अलग ही नजर आता था.  इस बीच सबसे बड़ा सवाल यही है कि सौरव का किरदार कौन निभाएगा, हालांकि गांगुली ने इशारा किया है कि रणवीर कपूर उनका रोल निभा सकते हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट में ऋतिक रोशन का भी नाम चल रहा है. इस पर अभी मोहर लगना बाकी है.

अब देखना होगा कि सौरव की बायोपिक में कौन सा एक्टर नजर आता है. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान सौरव गांगुली से जब पूछा गया था कि आपकी बायोपिक बनती है, तो आप किस एक्टर को अपना रोल प्ले करते देखना चाहेंगे. इसके जवाब में सौरव ने कहा था कि मुझे ऋतिक रोशन बहुत पसंद हैं. 

फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि इसमें सौरव गांगुली का स्कूल टाइम में अपनी पत्नी डोना से अफेयर भी दिखाया जाएगा. सौरव का अफेयर तब शहर में चर्चा का विषय हुआ करता था, सौरव के जीवन के कई यादगार पल-जैसे लॉर्ड्स की बालकनी पर दादा शर्टलेस होना जैसे सीन भी बायोपिक में होंगे. 

वहीं प्यार का पंचनामा जैसी सुपरहिट फिल्म डायरेक्ट कर चुके लव रंजन की बात करें तो वह अब तक कई फिल्में बना चुके हैं जो दर्शकों को काफी पसंद भी आई हैं. वैसे ये पहला मौका नहीं है कि जब किसी क्रिकेटर पर बायोपिक बन रही है. गांगुली (Saurav Ganguly) से पहले मोहम्मद अजहरूद्दीन और महेंद्र सिंह धोनी पर भी फिल्म बन चुकी है. इसके अलावा सचिन तेंदुलकर के करियर पर भी डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनी थी.