News Nation Logo
Banner

सिल्वर स्क्रीन पर अपने एक्टिंग का जलवा दिखांएगे पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, बस करिए थोड़ा इंतजार

फिल्म की कहानी एक छोटे गांव के लड़के माधो के बारे में है जो बड़े-बड़े सपने देखता है.

IANS | Updated on: 10 Dec 2018, 02:39:56 PM

नई दिल्ली:

बिहार के नेताओं के लिए सिल्वर स्क्रीन का प्रेम कोई नया नहीं है. इसी कड़ी में अब एक और नया नाम पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी का जुड़ गया है. मांझी आने वाली फिल्म 'कोट' में एक मंत्री की भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में उन्होंने नालंदा जिले के एक गांव में हो रही इस फिल्म की शूटिंग में कैमरा फेस भी किया था.

कुमार अभिषेक द्वारा निर्मित और अक्षय दित्ती द्वारा निर्देशित फिल्म जाति और समाज में भेदभाव के आसपास घूमती है. यह महादलित परिवार के एक लड़के और सवर्ण परिवार की एक लड़की की एक प्रेम कहानी है.

फिल्म के निर्देशक अक्षय दित्ती ने कहा, "फिल्म की कहानी एक छोटे गांव के लड़के माधो के बारे में है जो बड़े-बड़े सपने देखता है. उसके पिता एक किसान हैं. महादलित होने के कारण गांव के लोग इनके परिवार को सम्मान की नजर नहीं देखते हैं. माधो इसके बावजूद तकनीक के युग में खुद को सफल बनाना चाहता है. वह कैसे सफलता हासिल करता है. यही फिल्म में दिखाया गया है. "

'कोट' फिल्म के निर्माता कुमार अभिषेक ने बताया कि इसमें एक राजनेता यानी मंत्री की भूमिका है. इसके विषय में जब पूर्व मुख्यमंत्री मांझी से संपर्क किया गया तो वह तैयार हो गए.

अभिषेक कहते हैं, "इस फिल्म की कहानी सुनने के बाद मांझी काफी प्रभावित हुए थे. पूर्व मुख्यमंत्री मांझी नालंदा में एक दिन शूटिंग में भी शामिल हुए जिसे उन्होंने किसी प्रकार का मेकअप भी नहीं किया था."

बिहार के रहने वाले दित्ती की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म है. इसके पहले वह कई टेलीविजन धारावाहिकों और फिल्मों में सहायक निर्देशक की भूमिका निभा चुके हैं. इस फिल्म के अगले साल रिलीज होने की संभावना है.

फिल्म के जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) अजीत श्रीवास्तव कहते हैं कि इसमें अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक के पुत्र विवान शाह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जबकि संजय मिश्रा, अभिषेक चौहान, सोनल झा, पूजा पांडेय, बादल राजपूत भी फिल्म का हिस्सा होंगे. उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद भी पहले फिल्म 'पद्मश्री लालू प्रसाद यादव' में अतिथि भूमिका निभा चुके हैं.

First Published : 10 Dec 2018, 02:39:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×