logo-image

Drug Case: कोर्ट में पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी रखेंगे आर्यन खान का पक्ष

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन की जमानत अर्जी को मजिस्ट्रेट कोर्ट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट दोनों ने खारिज दिया था, जिसके बाद आर्यन की जमानत की अर्जी बॉम्बे हाई कोर्ट में लगाई गई है, जिसकी आज सुनवाई होनी है

Updated on: 26 Oct 2021, 10:12 AM

highlights

  • आर्यन खान की तरफ से कोर्ट में पेश होंगे मुकुल रोहतगी
  • भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल हैं मुकुल रोहतगी
  • ड्रग्स मामले में फंसे हैं आर्यन खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स मामले में बीते कई दिनों से सलाखों के पीछे हैं. मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन की जमानत अर्जी को मजिस्ट्रेट कोर्ट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट दोनों ने खारिज दिया था, जिसके बाद आर्यन की जमानत की अर्जी बॉम्बे हाई कोर्ट में लगाई गई है, जिसकी आज सुनवाई होनी है. आज बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की तरफ से भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी पेश होंगे. अब देखना होगा कि आर्यन खान आज जेल से बाहर आते हैं या उन्हें अभी कुछ दिन और सलाखों के पीछे बिताने पड़ेंगे.

यह भी पढ़ें: चौथी बार नेशनल अवॉर्ड लेने माता-पिता के साथ सज-धज कर पहुंचीं कंगना रनौत

आर्यन खान की जमानत याचिका की सुनवाई के दौरान मुकुल रोहतगी वकील सतीश मानशिंदे के साथ आर्यन खान के मुख्य वकील के तौर पर बॉम्बे हाई कोर्ट में पेश होंगे. वहीं दूसरी ओर एनसीबी (NCB) की टीम आर्यन खान समेत अन्य सभी आरोपियों की जमानत अर्जी का विरोध करेगी. बता दें कि 2 अक्टूबर को एनसीबी (NCB) ने एक क्रूज पर छापा मारने के बाद आर्यन खान, मर्चेट और धमेचा के साथ, पांच अन्य को ड्रग्स मामले के संबंध में हिरासत में लिया था और 3 अक्टूबर को इनसभी को गिरफ्तार कर लिया गया था.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), अरबाज मर्चेट और मुनमुन धमेचा के अलावा, 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों में नूपुर सतीजा, इश्मीत सिंह चड्ढा, मोहक जसवाल, गोमित चोपड़ा और विक्रांत छोकर शामिल हैं, और बाद में एनसीबी ने इसी मामले में 12 और लोगों को गिरफ्तार किया है.