logo-image

सनी लियोनी के बाद एडल्ट स्टार मिया खलीफा की भी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री

पूर्व अमेरिकन एडल्ट स्टार मिया खलीफा मलयालम फिल्म 'चंक्न्स 2: द कन्क्यूजन' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं।

Updated on: 31 Oct 2017, 10:00 PM

नई दिल्ली:

सनी लियोनी के बाद एक और एडल्ट स्टार भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूर्व अमेरिकन एडल्ट स्टार मिया खलीफा एक मलयालम फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं।

ख़बरों के अनुसार मिया को आगामी मलयाली फिल्म 'चंक्न्स 2: द कन्क्यूजन' में महत्वपूर्ण रोल ऑफर हुआ है। 'चंक्न्स 2: द कन्क्लूजन' इसी साल अगस्त में रिलीज फिल्म 'चंक्न्स' की सीक्वल फिल्म हैं। यह 2018 में रिलीज हो सकती है।

मनोरमा न्यूज के अनुसार अपने इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर ओमर लूलू ने मिया खलीफा के रोल के बारे में बताया, ' फिल्म में आइटम नंबर के अलावा मिया खलीफा अहम किरदार निभाएंगी।'

बता दें, दो साल पहले खबरें थी कि सनी लियोन की तरह मिया भी बिग बॉस (सीजन 9) में एंट्री लेंगी। इन खबरों पर मिया खलीफा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि वह न तो भारत आ रही हैं और न ही बिग बॉस में शामिल होने जा रही हैं।

Bigg Boss 11: शिल्पा ने चुराए विकास के पैसे, लग्जरी बजट टास्क में फिर भिड़े घरवाले

लेकिन अब लगता है कि बड़े परदे का मोह और भारत में चाहने वालों की बड़ी संख्या के चलते मिया ने ये ऑफर कुबूल कर लिया है। 24 वर्षीय मिया 2014-15 तक पोर्न इंडस्ट्री में सक्रीय रहीं। लेकिन अडल्ट इंडस्ट्री छोड़ अब वह जर्नालिस्ट के तौर पर काम कर रहीं हैं।

एक्ट्रेस ने जॉर्ज बुश पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, कहा- मुझे बार-बार गलत तरीके से छुआ