logo-image

Alia Bhatt: इस वजह से अपनी शादी में आलिया भट्ट ने पहनी थी साड़ी, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की कहानी...

हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी में लहंगे की जगह साड़ी चुनने के पीछे की वजह का खुलासा किया.

Updated on: 09 Oct 2023, 01:40 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के आइडियल कपल्स में से एक हैं. दोनों को अक्सर शहर को अपने प्यार से रंगते हुए देखा जाता है.  एक तरफ जहां, एनिमल अभिनेता, रणबीर कपूर सोशल मीडिया से दूर रहते हैं, उनकी पत्नी आलिया अक्सर अपनी सोलफुल फोटोज के साथ फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद, रालिया पिछले साल अपने मुंबई स्थित अपने घर पर शादी के बंधन में बंध गए. शादी के लिए, आलिया ने भारी लहंगा नहीं बल्कि साड़ी का पहना था. हाल ही में एक इंटरव्यू में, जिगरा अभिनेत्री ने अपनी पसंद के बारे में बात करते हुए इसे 'सबसे आरामदायक' ड्रेस बताया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने लहंगा नहीं बल्कि साड़ी चुना 

अपने खास दिन के लिए आलिया भट्ट ने आइवरी सब्यसाची साड़ी चुनी थी. हाल ही में वोग के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि साड़ी सबसे आरामदायक होता है और उन्होंने इसे अपना दुल्हन का ड्रेस बना लिया. उसी के बारे में बात करते हुए, उन्हें यह कहते हुए बताया गया, मुझे साड़ी पसंद है. यह दुनिया का सबसे आरामदायक ड्रेस है, यही वजह है कि मैंने अपनी शादी में लहंगा नहीं, बल्कि इसे पहना.

आलिया को हर तरह की ड्रेसेस पहनना पसंद है

उन्होंने आगे बताया कि जब आउटफिट्स के मामले में चुनाव करने की बात आती है तो एक महिला होने के फायदे के बारे में बात की जाती है. उन्होंने कहा, आपको उस पल में अपने उस पक्ष का जश्न मनाना चाहिए जो आपको लीडिंग लगता है - चाहे वह साड़ी हो, एक सुपर आसान स्ट्रीट-स्टाइल वाइब या एक ओवर-द-टॉप गाउन, मेरा मानना है कि एक महिला होने की खूबसूरती यह है कि आप हर समय अलग-अलग तरह के कपड़े पहन सकती हैं. मैं पैंटसूट पहन सकती हूं. मैं गाउन पहन सकती हूं. मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छी बात है और इसके लिए खुश हूं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बारे में

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल, 2022 को मुंबई में अपने घर पर शादी कर ली. अपने खास दिन पर दूल्हा और दुल्हन ने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए खूबसूरत आउटफिट में नजर आए. अभिनेत्री ने सामान्य दुल्हन लहंगे को छोड़कर आइवरी ऑर्गेना साड़ी को चुना. दुल्हन के लुक को बरकरार रखते हुए, अभिनेत्री अपने मंगलसूत्र और कलीरों के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थी.