logo-image

कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती के पोज को किया रीक्रिएट

कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती के पोज को किया रीक्रिएट

Updated on: 25 Dec 2021, 08:35 PM

मुंबई:

कृति सेनन और गणपथ के उनके सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपनी पहली फिल्म हीरोपंती के पोस्टर लुक को रीक्रिएट किया है।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर टाइगर के साथ तीन तस्वीरें साझा कीं, जिसमें पहली तस्वीर में रीक्रिएटेड पोज में देखा जा सकता है।

कृति ने अपने कैप्शन में लिखा, और हमने जो शुरू किया था, उसे फिर से बनाने की कोशिश की। हमें एक साथ अपनी यात्रा शुरू किए लगभग 8 साल हो गए हैं। हम दोनों ने काफी लंबा सफर तय किया है।

वह आगे कहती हैं, लेकिन अंदर से, मुझे लगता है कि हम अभी भी वही हैं! टाइगर के साथ सेट पर वापस आकर बहुत अच्छा अहसास हुआ। टाइगर श्रॉफ अलगे शेड्यूल के लिए जल्द ही मिलेंगे।

2014 में रिलीज हुई हीरोपंती का निर्देशन सब्बीर खान ने किया था और यह तेलुगु फिल्म परुगु की रीमेक थी। फिल्म में कृति और टाइगर के अलावा प्रकाश राज ने भी भूमिका निभाई थी।

गणपथ की बात करें, तो फिल्म ने हाल ही में लंदन में अपना शेड्यूल पूरा किया है। निर्माताओं ने फिल्म का एक खास काउंटडाउन मोशन पोस्टर भी जारी किया, जो 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.