logo-image

अर्जुन रामपाल के लंदन फाइल्स के किरदार ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से किया प्रभावित

अर्जुन रामपाल के लंदन फाइल्स के किरदार ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से किया प्रभावित

Updated on: 12 Apr 2022, 06:35 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल, (जो अपनी आगामी थ्रिलर सीरीज, लंदन फाइल्स की रिलीज के लिए तैयार हैं) ने हाल ही में अपने किरदार ओम सिंह के बारे में बात की, जो एक हत्याकांड के जासूस हैं और लंदन के राजनीतिक रूप से विभाजित शहर में एक लापता व्यक्ति का केस लेते हैं।

अपने किरदार के बारे अर्जुन ने कहा, ओम सिंह कोई है, जो वास्तविक, त्रुटिपूर्ण, आहत और अकेला है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इस किरदार की यात्रा कुछ ऐसी है, जिसने उन्हें व्यक्तिगत रूप से प्रभावित किया है, वास्तव में उनकी अपेक्षा से बहुत अधिक प्रभावित किया।

एक जासूस की भूमिका निभाने का सबसे अच्छा तरीका साझा करते हुए, उन्होंने कहा, जब आप एक जासूस की भूमिका निभाते हैं, तो आप अपने आप एक संशयवादी बन जाते हैं। यह सबूत और साजिशों के बारे में है कि आप सच्चाई को खोजने के लिए बिंदुओं से जुड़ सकते हैं। तो आपका दिमाग ऐसा सोचने लगता है। यह चीजों को देखने के आपके तरीके और जीवन के प्रति आपके ²ष्टिकोण को बदल देता है।

एक जासूस के जूते में कदम रखना वास्तविक जीवन में भी काम आता है, आप किसी पर विश्वास नहीं करते हैं। आप भावनात्मक रूप से नहीं बल्कि निष्पक्ष रूप से चीजों को अलग करते हैं, शोध करते हैं और देखते हैं। कभी-कभी यह वास्तविक जीवन में भी सहायक हो सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.