logo-image

रकुल प्रीत सिंह की छतरीवाली का फस्र्ट लुक हुआ रिलीज

रकुल प्रीत सिंह की छतरीवाली का फस्र्ट लुक हुआ रिलीज

Updated on: 13 Nov 2021, 03:25 PM

मुंबई:

रकुल प्रीत सिंह जल्द ही रोनी स्क्रूवाला की आने वाली फिल्म छतरीवाली में नजर आएंगी। फिल्म का फस्र्ट लुक हाल ही में सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरु हो चुकी है।

छतरीवाली एक सामाजिक पारिवारिक मनोरंजन है और करनाल के छोटे से शहर में एक महिला बेरोजगार रसायन विज्ञान स्नातक की कहानी बताती है, जो नौकरी ना मिलने की हताशा में कंडोम टेस्टर बन जाती है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक तेजस देवस्कर ने साझा किया कि हमारी फिल्म एक सामाजिक पारिवारिक मनोरंजन है, जिसका उद्देश्य कंडोम के उपयोग लेकर फैली नकारात्मकता को खत्म करना है और हम वास्तव में उत्साहित हैं कि फिल्म फ्लोर पर चली गई है।

अपने उत्साह को साझा करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कहा कि यह काफी दिलचस्प और अलग विषय है। मैं अपने किरदार की यात्रा शुरू करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं। कुछ मुद्दों को हल्के-फुल्के तरीके से उजागर करना महत्वपूर्ण है और यह मुझे मिल गया है। मैं काफी उत्साहित हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.