logo-image

अनुष्का शर्मा की फिल्म चकदा एक्सप्रेस का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, बॉल की तस्वीर से फैंस को किया बोल्ड

बॉलीवुड की क्वीन अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी आने वाली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं, उनकी (Anushka Sharma) यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित है.

Updated on: 03 Jul 2022, 08:10 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की क्वीन अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी आने वाली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं, उनकी यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में अनुष्का का जबरदस्त अवतार देखने को मिलेगा. उनकी फिल्म को लोग देखने लिए काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि वो क्रिकेट खेलती नजर आएंगी, उनका खिलाड़ी लुक काफी पंसद किया जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी भूमिका के लिए कड़ी ट्रेनिंग ली है. इसके साथ ही वो अपनी फिल्म से जुड़ी जानकारी अपने फैंस के साथ अक्सर साझा करती हैं. हाल ही में उन्होंने (Anushka Sharma) ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपनी फिल्म का पहला शेडयूल पूरा होने की जानकारी दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यह भी जानिए -  Shehnaaz Gill ने समुद्र के किनारे किया पानी - पानी

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो बॉल की है. तस्वीर में देखा जा सकता है बॉल जिसने पकड़ रखी है, उस शख्स का चेहरा नहीं दिखाया गया है. ऐसे में सिर्फ अंदाजा ही लगाया जा सकता है कि यह अनुष्का ही होंगी.

इस बॉल पर लिखा है, 'पहला शेड्यूल खत्म हुआ.'  उनकी यह तोस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. लोग उनके कमेंट बॉक्स के जरिए अपने दिल की बात एक्ट्रेस (Anushka Sharma) के साथ शेयर कर रहे हैं. चकदा एक्सप्रेस' के साथ अनुष्का काफी समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं. अनुष्का (Anushka Sharma)आखिरी बार 2018 में 'जीरो' में नजर आई थीं.