logo-image

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का पहला पोस्टर आउट, 'रिलीज़' डेट भी की गई रिलीज़

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है. जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है. इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज़ डेट का भी खुलासा किया गया है.

Updated on: 22 Nov 2021, 04:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) करीब दो साल के अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी वापसी कर रहे हैं. वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' (Jersey) में एक्टिंग का कमाल दिखाने वाले हैं. ऐसे में फैंस को एक्टर की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. इस बीच आज यानी सोमवार को फिल्म 'जर्सी' का फर्स्ट लुक आधिकारिक तौर पर जारी किया गया है. जिसे मूवी के लीड एक्टर शाहिद कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

'जर्सी' (Jersey) के पोस्टर में सुपरस्टार शाहिद कपूर बिल्कुल अलग अवतार में नज़र आ रहे हैं. जहां वो एक क्रिकेटर की तरह तैयार दिख रहे हैं. शाहिद ने इस तस्वीर में हेल्मेट लगाया हुआ है, बैट लिया हुआ है और ग्लव्स लगाए हुए हैं. बस तेरी है तो मैदान में उतरने की. पोस्टर के रिलीज ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. फिल्म का ट्रेलर कल यानी 23 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा.

फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के निर्माता अमन गिल ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “आज जर्सी का पहला पोस्टर और कल ट्रेलर सभी के साथ साझा करने के लिए हम सभी बहुत उत्साहित हैं. पिछले दो साल हम सभी और फिल्म के लिए एक लंबा सफर रहा है, और हम इस सफर के दौरान दर्शकों के लिए कुछ भी समझौता नहीं करना चाहते थे. हम आने वाले दिनों में अपने पोस्टर और ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं." 

वहीं, शाहिद (Shahid Kapoor) ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, ''यह समय है ! हमने 2 साल तक इस भावना को आपके साथ साझा करने का इंतजार किया है. यह कहानी खास है. यह टीम खास है. यह किरदार खास है. और यह तथ्य कि हम इसे आप सभी के साथ बड़े पर्दे पर साझा करते हैं, विशेष है. आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मुझे उम्मीद है कि आप सभी को वह महसूस होगा, जो मैंने उसे खेलते समय महसूस किया था.'' 

बता दें कि इस फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिका में है. फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का भी निर्देशन किया है. कबीर सिंह के म्यूजिक डायरेक्टर सचेत और परम्परा के एक बार फिर शाहिद के लिए चार्टबस्टर म्यूजिक देने वाले हैं. यह फिल्म अगले महीने 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.