logo-image

DSP: Vijay Setupati की फिल्म 'DSP' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, एक्शन अवतार आएंगे नजर

मल्टी टैलेंटेड साउथ एक्टर विजय सेतुपति जिन्होंने इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. उनकी अब एक और फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए आने वाली है.

Updated on: 10 Nov 2022, 10:33 PM

New Delhi:

मल्टी-टैलेंटेड साउथ एक्टर विजय सेतुपति जिन्होंने इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. उनकी अब एक और फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए आने वाली है. एक्टर ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म के पहले पोस्टर और टाइटल को आउट किया है. फिल्म 'वरुथापदथा वलीबार संगम' फेम पोनराम द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म का नाम 'डीएसपी' रखा गया है. पोस्टर में एक्टर विजय सेतुपति को एक क्लासिक रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए देखा जा सकता है, साथ ही एक्टर ने पुलिस की वर्दी भी पहनी हुई है. 

आपको बता दें कि, फिल्म का फर्स्ट लुक और टाइटल आज 11 नवंबर को शाम करीब 7 बजे जारी कर दिया गया है. इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म का टाइटल 'डीएसपी' दिया गया है. पोनराम के निर्देशन में बनी, फिल्म में विजय सेतुपति को एक पुलिस वाले के रूप में दिखाया गया है और इस एक्शन एंटरटेनर में पूर्व मिस इंडिया अनुकृति वास, पुगाज़ और शिवानी सपोर्टिंग रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म के लिए संगीत डी इम्मान ने तैयार किया है और फिल्म के लिए फिल्मिंग और स्क्रिपटिंग दिनेश कृष्णन और विवेक हर्षन द्वारा दिया गया है.

यह भी पढ़ें - Ajay Devgn: वर्ल्ड कप में भारत की हार के बाद Ajay Devgan ने ऐसे बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

इसके अलावा, फिल्म मेकर्स का फिल्म के टीजर, ट्रेलर और रिलीज की तारीख पर अपडेट करना अभी बाकी है. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, विजय सेतुपति वर्तमान में 'जवान' की शूटिंग कर रहे हैं और उन्हें 'मुंबईकर', 'मेरी क्रिसमस', 'माइकल' और 'विदुथलाई' के साथ-साथ कुछ और फिल्मों की रिलीज का इंतजार है.