logo-image

IPL Mega Auction 2022 पर दिखा Preity Zinta का खास अंदाज, बच्चे की दिखी पहली झलक

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) बॉलीवुड के साथ क्रिकेट जगत का भी जाना-माना नाम हैं. पंजाब किंग्स की सह-मालिक प्रीति इस बार मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) में मौजूद नहीं रहेंगी. लेकिन उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए इसके लिए एक्साइटमेंट जाहिर की है.

Updated on: 12 Feb 2022, 01:26 PM

नई दिल्ली:

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट जगत का भी जाना-माना नाम हैं. पंजाब किंग्स की सह-मालिक प्रीति अक्सर मैदान पर अपनी टीम का उत्साह बढ़ाती दिख जाती हैं. लेकिन बीते दिनों ही खबर आई थी कि इस बार प्रीति जिंटा (Preity Zinta) आईपीएल की मेगा नीलामी में मौजूद नहीं रहेंगी. जिसे सुनकर उनके फैंस काफी निराश हुए थे. उन्होंने अपनी नामौजूदगी की वजह बताते हुए कहा था कि वो अपने जुड़वा बच्चों का ख्याल रखने के लिए मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) में मौजूद नहीं रहेंगी. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने बच्चे के साथ तस्वीर शेयर की है. साथ ही अपनी टीम के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

बता दें कि एक्ट्रेस (Preity Zinta) ने ये पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. जिसमें वो अपने नन्हे बच्चे को अपने सीने से लगाए दिख रही हैं. इस तस्वीर में उनके बच्चे की हल्की-सी झलक देखने को मिल रही है. जिससे पता चल रहा है कि नन्हा बच्चा सो रहा है. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने ये तस्वीर खुद ही ली है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'आज रात टाटा आईपीएल नीलामी (IPL Mega Auction 2022) देखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. रेड नीलामी पैडल के बजाय मेरी बाहों में बच्चे का होना शानदार लग रहा है.' उन्होंने आगे कहा, अगर गंभीरता से बात करें तो वो अपनी नई पीबीकेएस स्क्वॉड के लिए इंतजार नहीं कर सकती. इसके साथ ही उन्होंने पंजाब किंग्स को शुभकामनाएं दी हैं और कहा अपना प्लान शुरू करें और लगातार फोकस बनाएं रखें.

प्रीति (Preity Zinta) की इस पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं. जहां बॉबी देओल (Bobby Deol) और पत्रलेखा (Patralekha) जैसे स्टार्स ने इमोजी शेयर कर उनकी तस्वीर पर प्यार जताया है. वहीं, कई लोगों ने उन्हें मेगा ऑक्शन में देखने का इंतजार जताया है. इसके अलावा कई लोग ऐसे भी है, जिन्होंने अपनी चिंता जाहिर की है. उनका कहना है कि वे एक्साइटेड होने के साथ-साथ नर्वस भी हैं. अपनी नई पंजाब किंग्स स्क्वॉड देखने का इंतजार नहीं कर सकती.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

आपको बता दें कि बीते दिनों ये खबर आई थी कि प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और उनके पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं. उन्होंने दो जुड़वा बच्चों का वेल्कम किया. प्रीति ने इस बात की जानकारी खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से दी थी. जिसमें उन्होंने अपने दोनों बच्चों के नाम भी बताए थे. उन्होंने अपने बच्चों का नाम जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ रखा है.