logo-image

स्व-निर्मित फिल्म निर्माता अजीतपाल सिंह की फायर इन द माउंटेंस ने मेलबर्न का शीर्ष पुरस्कार जीता

स्व-निर्मित फिल्म निर्माता अजीतपाल सिंह की फायर इन द माउंटेंस ने मेलबर्न का शीर्ष पुरस्कार जीता

Updated on: 21 Aug 2021, 03:50 PM

मुंबई:

अजीतपाल सिंह की पहली हिंदी फिल्म, फायर इन द माउंटेंस को चल रहे इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम), 2021 में सर्वश्रेष्ठ इंडी फिल्म के पुरस्कार से नवाजा गया।

आईएफएफएम में सर्वश्रेष्ठ इंडी फिल्म जीतने के लिए उत्साहित, अजीतपाल, जो वर्तमान में पंजाब में अपनी आगामी वेब श्रृंखला के पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं, कहते हैं, आईएफएफएम में हमारा ऑस्ट्रेलियाई प्रीमियर था और सर्वश्रेष्ठ इंडी फिल्म जीतना बहुत अच्छा लगता है, यह हमारा आठवां पुरस्कार है। दुनिया भर में फायर इन द माउंटेंस की यात्रा और प्यार अर्जित करते हुए देखना दिल को छू लेने वाला है।

एक मां के बारे में 82 मिनट का गहन पारिवारिक नाटक, जो अपने व्हीलचेयर से बंधे बेटे को फिजियोथेरेपी के लिए ले जाने के लिए एक दूरदराज के हिमालयी गांव में सड़क बनाने के लिए पैसे बचाने के लिए मेहनत करता है, लेकिन उसके पति का मानना है कि एक शर्मनाक अनुष्ठान (जागर) उपाय है और उसकी जमा पूंजी चुरा लेता है ।

फिल्म में विनम्रता राय, चंदन बिष्ट और सोनल झा, और उत्तराखंड के पहली बार युवा कलाकार हर्षिता तिवारी और मयंक सिंह जायरा हैं।

जार पिक्च र्स प्रोडक्शन, फायर इन द माउंटेंस अजय राय और एलन मैकएलेक्स द्वारा निर्मित और मौली सिंह और अमित मेहता द्वारा सह-निर्मित है।

फायर इन द माउंटेंस आईएफएफएम की समापन फिल्म है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.