News Nation Logo

शाहरुख खान के घर के पास लगी आग में झुलसने से 1 लड़की की मौत

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Mar 2020, 01:49:24 PM
shahrukh khan

शाहरुख खान (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बंग्लो के सामने स्थित एक रिहायशी इमारत के उपरी मंजिल में लगी आग में 20 साल की एक लड़की की मौत हो गई और एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. अधिकारियों ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी. बांद्रा बस स्टैंड पर स्थित शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के घर 'मन्नत' के सामने बनी सी स्प्रिंग अपार्टमेंट के छठी मंजिल पर सुबह करीब 7.30 बजे आग लग गई.

अग्निशमन कर्मियों ने आग को बुझाते हुए मौके से ईवाना मॉरिस के शव को बाहर निकाला, जिन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. 38 वर्षीय महिला सिफरा जाफरी को भी नाजुक हालत में भाभा अस्पताल में ले जाया गया. आग की स्थिति पर फिलहाल काबू पा लिया गया है, लेकिन इसके लगने के कारण का पता अभी तक नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा की शादी पर गिरी Corona Virus की गाज, डेट बढ़ी आगे

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के एक अधिकारी ने बताया, 'सूचना मिलने के बाद, दमकल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे और कुछ समय में आग पर काबू पा लिया. दो महिलाओं को बाद में फ्लैट से निकाला गया और उन्हें फौरन पास के भाभा हॉस्पिटल में ले जाया गया.' उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने इवाना मोरेस को मृत घोषित कर दिया. साथ ही बताया कि अन्य महिला, सिरफा जाफरी (38) 90 से 100 प्रतिशत तक जल चुकी है. उन्होंने बताया कि घायल महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है और उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

First Published : 19 Mar 2020, 01:48:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.