logo-image

Coolie No. 1 के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, बाल बाल बची वरुण धवन और सारा की जान

फिल्म कुली नंबर 1 कॉमेडी फिल्म थी जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे

Updated on: 11 Sep 2019, 03:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'कुली नं 1' (Coolie No. 1) के सेट पर बड़ा हादसा हुआ. 'कुली नंबर 1 (Coolie No. 1)' के सेट पर आग लग गई थी, हालांकि इस आग से किसी को नुकसान होने की कोई खबर नहीं आई है. बता दें कि मुंबई के गोरेगांव स्थित स्टूडियो में रात 12.30 बजे कुली नंबर वन के सेट पर भीषण आग लग गई थी.

View this post on Instagram

KUNWAR MAHENDRA PRATAP 👑 EP 1 🌈 Introduction- @shirazthelabel 🎥- @kapzovich edited -Ritesh

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


साल 1995 की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) का सीक्वल बनने वाला है. जबसे फिल्म के मेकर्स ने इसकी घोषणा की है तब से ही फिल्म की चर्चा लगातार बनी हुई है. फैंस भी फिल्म का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म कुली नंबर 1 के सीक्वल में वरुण धवन और सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आएंगे.

View this post on Instagram

KUWAR MAHENDRA PRATAP. In the middle of the ocean nearly fell off 🌊 🏊‍♂️ #coolieno1

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस कॉमेडी फिल्म के अगले साल मई में रिलीज होने की उम्मीद है. डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी कुली नंबर 1, साल 1995 में रिलीज हुई थी. फिल्म कुली नंबर 1 कॉमेडी फिल्म थी जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सारा के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स हैं. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म लव आजकल 2 अगले साल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.