logo-image

फवाद खान के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पत्नी ने बेटी को पोलियो ड्रॉप पिलाने से किया इनकार

खबरों की मानें तो फवाद की पत्नी ने सिर्फ पोलियो ड्रॉप पिलाने आई टीम के साथ अभद्र व्यवहार किया, बल्कि उन्हें डांट कर भगा दिया.

Updated on: 21 Feb 2019, 11:00 AM

मुंबई:

पाकिस्तान के मशहूर एक्टर फवाद खान मुश्किल में फंस गए हैं. दरअसल, उनकी वाइफ ने अपनी बच्ची को न सिर्फ पोलियो की दवा पिलाने से इनकार कर दिया, बल्कि पोलियो ड्रॉप पिलाने वाली टीम को डांट कर भगा दिया. इस वजह से लाहौर पुलिस ने पोलियो टीम की लिखित शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, फैसल स्थित फवाद खान के घर पर जब पोलियो टीम उनकी बच्ची को दवा पिलाने पहुंची तो एक्टर की पत्नी ने टीम के साथ अभद्र व्यवहार किया. घटना के वक्त फवाद घर पर नहीं थे. वह पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के लिए दुबई में हैं, लेकिन घर का मुखिया होने की वजह से उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधे नीति मोहन और निहार पांड्या, लेकिन लहंगे को देख आपको अनुष्का शर्मा की आ जाएगी याद

ह्यूमन राइट्स (मानवाधिकार) वकील और एक्टिविस्ट हसन नियाजी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट किया, 'बच्ची को पोलियो ड्रॉप पिलाने से मना करने पर एक्टर फवाद खान के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. FIR के मुताबिक टीम मेंबर्स की बेइज्जती की गई. साथ ही धमकाया भी गया.'

बता दें कि पाकिस्तान दुनिया के तीन ऐसे देश में आता है, जहां पोलियो की वजह से काफी जान जाती है. वहां की सरकार भी इस बीमारी से काफी चिंतित है. ऐसे में घर-घर जाकर बच्चों को दवाई पिलाई जा रही है. पोलियो से अपंग या मौत होने का खतरा होता है.

View this post on Instagram

Elayna 😍❤️❤️ #fawadkhan29 #fawad #fawadkhan #fawadafzalkhan

A post shared by Fawad A Khan (@fawadkhan29) on