logo-image

अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, शाहरुख़ और रणवीर सिंह पर एफआईआर हुई दर्ज, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड में इन दिनों पान मसाला के विज्ञापन (pan masala ad) को लेकर  मामला बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल, पान मसाला के विज्ञापन को लेकर अमिताभ बच्चन, अजय देवगन,  शाहरुख़ और रणवीर सिंह पर एफआईआर दर्ज हो गई है.

Updated on: 21 May 2022, 04:23 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में इन दिनों पान मसाला के विज्ञापन (pan masala ad) को लेकर  मामला बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल, पान मसाला के विज्ञापन को लेकर अमिताभ बच्चन, अजय देवगन,  शाहरुख़ और रणवीर सिंह पर एफआईआर दर्ज हो गई है. बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले सोशल एक्टिविस्ट ने इन चारों पर सुपर स्टार्स पर एफआईआर दर्ज कराई है. इन एक्टर्स के खिलाफ सेक्शन 467, 468, 439 और 120बी के तहत केस दर्ज हुआ है. चार्जशीट में इनपर पैसों के लालच में अपने औदे का  गलत तरीके से उपयोग का आरोप लगा है. 

यह भी जानिए -  अक्षय कुमार ने भाषा विवाद पर दिया ऐसा बयान, आ गए लोगों की नजरों में

आपको बताते चलें कि इस मामले (pan masala ad) की सुनवाई 27 मई को होगी. इसके साथ ही तमन्ना ने बताया कि इन स्टार्स ने अपने औदे का गलम फायदा उठाया है. इन लोगों को बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक अपना आइडियल मानते हैं. ऐसे में ये स्टार्स जो करते हैं उनको ये लोग फॉलो करते हैं. ऐसे में स्टार्स द्वारा ऐसे विज्ञापन से इन पर गलत असर पड़ेगा. वहीं अक्षय कुमार (Akshay kumar) भी इस विज्ञापन का हिस्सा बनें थे. लेकिन उन्होंने इस विज्ञापन से अपना हाथ खींच लिया था और पूरी जनत से इसके लिए माफी भी मांगी जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हुई थी.