News Nation Logo

टी-सीरीज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार पर रेप का मामला दर्ज

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर आरोप है कि उन्होंने टी सीरीज के प्रोजेक्ट में काम दिलाने का लालच देकर एक 30 वर्षीय महिला के साथ रेप किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Jul 2021, 12:07:33 PM
bhushan kumar

भूषण कुमार पर रेप का आरोप (Photo Credit: फोटो- @sirajnooraniofficial Instagram)

highlights

  • भूषण कुमार पर रेप का मामला दर्ज
  • टी-सीरीज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं भूषण कुमार
  • भूषण फिलहाल मुंबई से बाहर हैं

नई दिल्ली:

टी-सीरीज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के खिलाफ मुंबई के DN नगर पुलिस स्टेशन में रेप का मामला दर्ज हुआ है. भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर आरोप है कि उन्होंने टी सीरीज के प्रोजेक्ट में काम दिलाने का लालच देकर एक 30 वर्षीय महिला के साथ रेप किया है. पुलिस का कहना है कि हमने मामला दर्ज किया है और अभी इसकी जांच कर रहे है. इस मामले में अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. मुंबई के DN नगर पुलिस ने भूषण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 420, 506 के तहत मामला दर्ज किया है. पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया की 3 साल से भूषण कुमार ने प्रोजेक्ट में काम दिलाने के नाम पे मेरे साथ अलग अलग जगह ले जाकर दुष्कर्म किया है.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ग्लैमरस अवतार में शेयर की सेल्फी

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया की टी-सीरीज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) धमकी भी दिया करते थे. लड़की ने कहा कि भूषण कुमार कहते थे कि अगर तूने किसी को बताया तो अच्छा नहीं होगा. हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है ,जल्द ही भूषण कुमार का बयान भी दर्ज करेगी. इस समय भूषण कुमार (Bhushan Kumar) मुंबई में मौजूद नहीं हैं.

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया की टी-सीरीज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) धमकी भी दिया करते थे. लड़की ने कहा कि भूषण कुमार कहते थे कि अगर तूने किसी को बताया तो अच्छा नहीं होगा. हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है ,जल्द ही भूषण कुमार का बयान भी दर्ज करेगी. इस समय भूषण कुमार (Bhushan Kumar) मुंबई में मौजूद नहीं हैं. बता दें कि टी-सीरीज म्यूजिक एंड फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) अक्सर की सुर्खियों में बने रहते हैं.

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) का जन्म 27 नवंबर, साल 1977 को दिल्ली में हुआ था.  भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने एक्ट्रेस दिव्या खोसला से साल 2005 में शादी रचाई है. दोनों का एक बेटा भी है. भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और दिव्या की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2004 में हुई थी. दिव्या अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' में काम कर रही थीं. फिल्म में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और बॉबी देओल जैसे सितारे भी थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान दिव्या की मुलाकात भूषण कुमार से हुई थी.

First Published : 16 Jul 2021, 11:46:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bhushan Kumar