logo-image

गायक अंकित तिवारी, आकृति कक्कर और शिल्पा राव के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप, FIR दर्ज

गायक अंकित तिवारी और आकृति कक्कर के खिलाफ अमेरिका की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है।

Updated on: 15 Oct 2017, 06:22 PM

highlights

  • अंकित तिवारी पर अमेरिका की एक मैनेजमेंट कंपनी ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप
  • कंपनी के मैनेजर ने अंकित और उनके भाई की फर्म को शो करने के लिए दिए थे 30 लाख
  • दो साल बाद भी नहीं मिला कोई जवाब तो मैनेजर ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई

नई दिल्ली:

मशहूर गायक अंकित तिवारी और आकृति कक्कर मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। अमेरिका की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है।

कंपनी ने इस मामले में अंकित के भाई अंकुर तिवारी और सिंगर शिल्पा राव को भी आरोपी ठहराया है और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराइ है। इन सभी लोगो को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है।

पुलिस के अनुसार, शिकायतकर्ता दीप वीआईपी ट्रैवल्स में मैनेजर हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि दो साल पहले उनकी कंपनी तिवारी के संपर्क में आई थी और उनके लिए शो करने के ऑफर को गायक ने स्वीकार किया था। शो के लिए आकृति कक्कड़ को भी शामिल किया गया था।

जिसके लिए उन्होंने अंकित और उनके भाई की फर्म ब्रदरहुड एंटरटेनमेंट को 30 लाख रुपये की पेमेंट भी कर दी थी। फर्म में शिल्पा राव की भी हिस्सेदारी है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि अंकित को पैसे लिए दो साल हो चुके है लेकिन अब भी वो अपनी दी हुई कमिटमेंट को लेकर कोई जवाब नहीं दे रहे हैं।

असम के गायक जुबीन गर्ग को एक बच्चे को थप्पड़ मारने के लिए 6 महीने की सजा

शिकायतकर्ता, दीप कुमार वोरा ने आरोप लगाया है कि वो उन लोगों से बात करने और मामले को सुलझाने के लिए यूएस से मुंबई आए लेकिन इसके बावजूद अंकित और उनकी टीम के तरफ बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई गयी और उन्होंने बात भी नहीं की।

उन्होंने अंकित से कहा कि या तो वो शो को लेकर किये गए वादे को पूरा आकर या फिर दी गयी पेमेंट को वापस करे। लेकिन फिर भी दीप को उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला इसलिए वो एफआईआर दर्ज कराने को मजबूर हो गए।

हेमा मालिनी के जन्मदिन पर रिलीज होगी उनकी बायोग्राफी, प्रधानमंत्री मोदी ने लिखी है प्रस्तावना