News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

KGF2 फिल्म मेकर्स ने दी Yash को बर्थडे की सौगात, रिलीज किया नया पोस्टर

केजिएफ मेकर्स ने केजिएफ2 (KGF2) का पोस्टर रिलीज कर यश के फैंन को उनके बर्थडे की बड़ी सौगात दी हैं. कन्नड़ फिल्म केजीएफ हीरो यश का जन्म 8 जनवरी 1986 को हुआ था.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 08 Jan 2022, 03:23:06 PM
KGF2

KGF2 (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :

केजिएफ एक्टर यश (KGF actor Yash) का आज यानि 8 जनवरी को बर्थडे है. यश अपना 35 वां सालगिरा सेलिब्रेट कर रहें हैं. इसी बिच केजिएफ मेकर्स ने केजिएफ2 (KGF2) का पोस्टर रिलीज कर यश के फैंन को उनके बर्थडे की बड़ी सौगात दी हैं. कन्नड़ फिल्म केजीएफ हीरो यश का जन्म 8 जनवरी 1986 को हुआ था. यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा हैं. उनके पिता अरुण कुमार कर्नाटक ट्रांसपोर्ट सर्विस में ड्राइवर हैं और उनकी मां पुष्पा हाउस वाइफ हैं. यश (Yash) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मोगीना मनसु (Moggina Manasu) (2008) से की थी. यश ने वैसे तो राजाधानी, मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी और किराटका जैसी फिल्में की हैं, लेकिन केजीएफ चेप्टर1 (KGF chapter 1) में उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया था. फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें यश रॉकी (Yash Rocky) के नाम से जाना जाता है. यश मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं और उनके पिता कर्नाटक स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस चलाते थे. 

कन्नड़ अभिनेता ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Yash Instagram) पर अपने अंतरंग जन्मदिन की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनकी पत्नी राधिका पंडित, उनके बच्चों और कुछ करीबी दोस्तों सहित उनके परिवार के सदस्य शामिल हुए. पोस्ट को शेयर करते हुए, यश ने लिखा, "जन्मदिनों ने मुझे कभी उत्साहित नहीं किया.. यह वह खुशी है जो मैं अपने आस-पास देखता हूं, अब विशेष रूप से मेरे नन्हे-मुन्नों के साथ. इस अवसर पर मैं अपने प्रत्येक प्रशंसक और शुभचिंतकों को आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. उम्मीद है कि सभी सुरक्षित हैं. ख्याल रखना". 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

बता दें फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की रिलीज के बाद यश एक जाना माना चेहरा बन गए.  फिल्म KGF चैप्टर 1 में रॉकी (यश) ने गरुड़ की हत्या कर दी और अधेरा को अपने भाई सूर्यवर्धन से किए वादों से मुक्त कर दिया. दूसरी किस्त सत्ता के इर्द-गिर्द घूमेगी. रॉकी और अधेरा के बीच संघर्ष, जिसे फिल्म निर्माताओं ने "सभी टकरावों की मां" के रूप में वर्णित किया है. KGF 2 में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी हैं, जो मुख्य प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाने वाले हैं. केजीएफ फिल्म प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है.  

First Published : 08 Jan 2022, 03:23:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.