logo-image

Bihar Election Results: रुझानों में NDA को मिली बढ़त तो रोना-धोना शुरू, इस फिल्म निर्माता ने किया ट्वीट

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स का भी इन नताजों पर रिएक्शन आ रहा है. फिल्मनिर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने भी बिहार के नतीजों (Bihar Results) पर ट्वीट किया है

Updated on: 10 Nov 2020, 02:04 PM

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के लिए मंगलवार को चल रही मतगणना के अब तक प्राप्त रुझानों के अनुसार 243 सीटों में से राजग 122 सीटों पर आगे चल रहा है जबकि विपक्षी महागठबंधन 102 सीटों पर बढ़त बनाये हुए है. देखना होगा इस बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बनते हैं या ये गद्दी किसी और के हाथों में आती है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स का भी इन नताजों पर रिएक्शन आ रहा है. फिल्मनिर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने भी बिहार के नतीजों पर ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें: Bihar Election Results: प्रकाश राज का बिहार चुनाव नतीजों पर आया रिएक्शन, कही ये बात

विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'रोना-धोना अब शुरू हो गया. ऐसा लग रहा है मानो राजग अब जीत रहा है.' फिल्म निर्माता का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स में अशोक पंडित और अनुभव सिन्हा की नजर भी बिहार के नतीजों पर है. सभी कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी है.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला ने पंजाब की सड़कों पर चलाई बैलगाड़ी, देखें VIDEO

बता दें कि भारत निर्वाचन आयोग के आंकड़ों के अनुसार, मतगणना के रुझानों में भाजपा 72 सीटों पर आगे चल रही है जबकि सहयोगी जदयू 46 सीट और वीआईपी पार्टी 7 सीटों पर बढ़त बनाये हुए है. राजद नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) हसनपुर सीट पर अपने निकटतम प्रतिद्वन्द्वी जदयू के राजकुमार राय से 3,183 मतों से आगे चल रहे हैं, वहीं उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) राघोपुर से अपने निकटतम प्रतिद्वन्द्वी से 2,333 मतों से आगे बने हुए हैं. बांकीपुर से भाजपा (BJP) के नितिन नवीन कांग्रेस के लव सिन्हा से 3,126 मतों से आगे चल रहे हैं जबकि दरभंगा से भाजपा के संजय सरावगी 8,301 मतों से आगे चल रहे हैं.