logo-image

Ram Gopal Varma ने कैमरे के सामने महिला के साथ सारी हदें की पार, Video वायरल

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें वो एक महिला के साथ बेहद करीब होकर डांस करते दिख रहे हैं. उनकी ये वीडियो लोगों को हैरान कर रही है.

Updated on: 08 Apr 2022, 03:08 PM

नई दिल्ली:

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. लोग उनकी फिल्मों के दीवाने हैं. फिल्ममेकर अक्सर अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं. वहीं, उनके चर्चा में रहने की एक वजह उनकी पर्सनल लाइफ भी है. जिसमें वो कभी अपने बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं, तो कभी अपनी वायरल तस्वीरों और वीडियो के चलते. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो (Ram Gopal Varma Viral Video) ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. जिसमें राम गोपाल वर्मा एक लड़की के साथ अपने जज्बात खोते नज़र आ रहे हैं. वे उस लड़की के काफी करीब होकर डांस करते दिख रहे हैं. उनके इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. जिस पर वे तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

यहां देखें वीडियो: राम गोपाल वर्मा का लड़की के करीब जाकर डांस करने वाला वीडियो

बता दें कि ये वीडियो एक यूजर द्वारा युट्यूब शॉर्ट्स (Ram Gopal Varma Video on YouTube Shorts) पर शेयर की गई है. जिसमें राम गोपाल वर्मा एक महिला के साथ फिल्म 'हाय रामा ये क्या हुआ' पर डांस करते दिख रहे हैं. इस दौरान वो महिला को कई बार झटके से अपनी ओर खींचते दिख रहे हैं. जिस दौरान वो उस महिला को बाहों में भर लेते हैं और डांस करते हैं. फिल्ममेकर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो नशे में हैं. इस दौरान वो महिला के पैरों में पड़ते भी दिखाई दिए. वहीं, उनके आसपास कई और लोग भी दिख रहे हैं. जिसे देखकर लग रहा है कि ये किसी पार्टी की वीडियो है. रामगोपाल वर्मा की ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिस पर लाखों में लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, कई लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

जहां एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'शर्म की कोई हद नहीं...हो सकता है कि 10 सालों बाद ये औरत मी टू के जरिए अपनी आवाज उठाए...लेकिन आज ये पैसा कमाना चाहती है.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'आरजीवी से यही एक्सेप्ट किया जा सकता है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये आदमी अपनी रेपोटेशन को गर्त में डाल रहा है.' वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि जब ये आदमी कैमरे के सामने इस तरह व्यवहार कर सकता है, तो कैमरे के पीछे ये क्या करता होगा. इस तरह के कई कमेंट्स राम गोपाल वर्मा की इस वीडियो (Fans reactions on Ram Gopal Varma Video) पर किए गए हैं. बता दें कि ये वीडियो हाल की नहीं, बल्कि काफी पुरानी है.

खैर, अगर बात करें राम गोपाल (Ram Gopal Varma Upcoming Movies) के वर्कफ्रंट की तो आने वाले दिनों में उनकी कई फिल्में आने वाली हैं. जिनमें 'डेंजरस', 'गहर', 'कोबरा', 'पेल्ली', 'इडी प्रेम कथा काडू' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन वे फिल्ममेकर की अपकमिंग फिल्मों के लिए जितने एक्साइटेड हैं. वो उनकी ये वीडियो सामने आने के बाद उनसे उतने ही नाराज दिख रहे हैं.