logo-image

Karan Johar ने कोविड हॉटस्पॉट बने अपने बर्थडे बैश पर दिया रिएक्शन, जानें क्या कहा

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के जन्मदिन के मौके पर कई कलाकारों को इन्वाइट किया गया था. जिसके बाद ही कई सेलेब्स कोविड से संक्रमित हुए. वहीं, इस पर अब करण जौहर का रिएक्शन सामने आया है.

Updated on: 15 Jun 2022, 11:31 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के जन्मदिन के मौके पर कई कलाकारों को इन्वाइट किया गया था. जहां से उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. वहीं, इसके बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना पॉजीटिव पाए गए. ऐसे में ये कहा जा रहा था कि सेलेब्स में कोरोना करण जौहर की बर्थडे पार्टी (Karan Johar birthday bash) से फैला. जिसके बाद ही कई सेलेब्स कोविड से संक्रमित हुए. वहीं, इस पर अब करण जौहर का रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने इस पर स्थिति साफ की है. तो करण ने क्या कहा, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

करण (Karan Johar interview) ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बातें कहीं हैं. जिसमें उन्होंने बताया, "ऐसी कहानियां और मीडिया आर्टिकल्स थे, जिनके मुताबिक पार्टी सुपर स्प्रेडर बन गई. अब देखिए  हम ये नहीं जानते हैं कि ये कैसे फैला और कहां से फैला, लेकिन उस सप्ताह में इंडस्ट्री में कई इवेंट्स थे. पार्टी थी, शादियां थीं, कार्यक्रम थे, शूटिंग थी, मुझे क्यों दोष देना? हर चीज की तरह, यह मेरे ऊपर क्यों डाला जा रहा है? ” फिल्ममेकर (Karan Johar latest statement) ने आगे कहा, "मेरा मतलब पीड़ित की तरह आवाज करने का नहीं है, लेकिन मैं मामूली रूप से पीड़ित महसूस कर रहा हूं. मुझे लगता है कि इस पैनडेमिक से मेरा कोई लेना-देना नहीं है. मैं बस ये साफ करना चाहता हूं. मेरे साथ इसका कोई कनेक्शन नहीं है, तो लोगों ने क्यों लिखा कि उन्होंने क्या किया, कितने लोगों ने इसे फैलाया, क्या यह मेरी पार्टी में हुआ, मैं यह नहीं कह रहा हूं, पता नहीं."

खैर, बात कर ली जाए करण जौहर (Karan Johar workfront) के काम की तो वो फिलहाल अपने शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के 7वें सीजन की तैयारियों में लगे हुए हैं. वहीं, इसके अलावा उनके पास फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) भी है. जिस पर वे काम कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन लीड रोल (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani starcast) में होने वाले हैं. दर्शकों को कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं.