News Nation Logo
Banner

फिल्मफेयर अवॉर्ड 2019: ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं काजोल, प्रीति, जाह्नवी और सोनाक्षी की यूजर्स बोले- Disaster!

बीती शाम को फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड 2019 (Filmfare Style And Glamour Awards 2019) का आयोजन हुआ, जिसमें बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की.

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 13 Feb 2019, 01:00:01 PM
काजोल, सोनाक्षी, प्रीति और जाह्नवी (Instagram)

काजोल, सोनाक्षी, प्रीति और जाह्नवी (Instagram)

मुंबई:

बीती शाम को फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड 2019 (Filmfare Style And Glamour Awards 2019) का आयोजन हुआ, जिसमें बॉलीवुड सितारों का मेला लग गया. यह एक ऐसा मौका होता है, जब फिल्म इंडस्ट्री की तमाम एक्ट्रेसेस खूबसूरत गाउन और ड्रेसेस पहनकर रेड कार्पेट पर शिरकत करती हैं. कल रात भी काजोल, प्रीति, सोनाक्षी सिन्हा, दीपिका पादुकोण, शिल्पा शेट्टी, सोनम कपूर, अंकिता लोखंडे, मौनी रॉय और शाहिद कपूर, शाहरुख खान, ईशान खट्टर समेत कई फिल्मी हस्तियों ने फंक्शन में भाग लिया.

फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड में दीपिका पादुकोण, शिल्पा शेट्टी, सनी लियोनी और रेखा बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि काजोल, प्रीति, सोनाक्षी, सोनम की ड्रेसेस और मौनी रॉय के लुक ने सभी को निराश कर दिया.

ये भी पढ़ें: पहचान नहीं पाएंगे जाह्नवी कपूर की इस बचपन की तस्वीर को देखकर

अगर बात करें काजोल की तो वह पीले रंग का गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर पहुंचीं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उन्हें 'आम की पेटी' कहा तो किसी ने कहा- Disaster!

View this post on Instagram

#Kajol gets lost in too many layers!! ‪#Filmfare #GlamourAndStyleAwards. #FilmfareGlamourAndStyleAwards‬

A post shared by salil arunkumar sand (@salilsand) on

प्रीति जिंटा भी रेड कलर का गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर आईं तो यूजर्स ने कहा कि उनकी ड्रेस बहुत डरावनी लग रही है!

सोनाक्षी सिन्हा ने कलरफुल पैंट और कोट पहना था, जिसे देखकर एक यूजर ने पूछा, 'क्या उन्होंने रणवीर सिंह से ये आउटफिट लिया है?

'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी सिल्वर कलर की ड्रेस में अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं. उनके लुक को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. किसी यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट किया कि ऐसा लग रहा है कि उनकी ड्रेस पर इलायची के दाने लगे हैं, जो चमक रहे हैं. किसी ने कहा कि वह किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस को कॉपी कर रही हैं.

मौनी रॉय की बात करें तो लोगों ने उनकी ड्रेस से ज्यादा उनके चेहरे को लेकर कमेंट किया. यूजर्स का कहना है कि मौनी ने सर्जरी कराकर अपने चेहरे को खराब कर लिया है. वह बहुत ही अजीब दिख रही हैं.

फिल्मफेयर अवॉर्ड में सिर्फ एक्ट्रेसेस ही नहीं, बल्कि एक्टर के कॉस्ट्यूम पर भी सभी की नजरें टिकी रहती हैं. शाहिद कपूर को उनकी ओवर चमकीली ड्रेस की वजह से ट्रोल किया गया.

वहीं, रेखा, दीपिका, शिल्पा, करिश्मा कपूर, विद्या बालन और सोनम कपूर ने अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया.

First Published : 13 Feb 2019, 12:39:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×