logo-image

Filmfare 2020: आलिया और अनन्या ने अपने बोल्ड एंड सेक्सी लुक्स से लूटी महफिल, देखें Photos

65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (Filmfare 2020) में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने रेड कारपेट लुक से सभी को अपना दीवाना बना लिया

Updated on: 17 Feb 2020, 11:20 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे बड़े अवार्ड शो फिल्मफेयर (Filmfare 2020) में जोया अख्‍तर (Zoya Akhtar) की फिल्‍म 'गली बॉय' का जलवा रहा. रणवीर और आलिया भट्ट की फिल्म 13 कैटेगरी में नॉमिनेट हुई थी जिसमें से फिल्म ने 10 अवार्ड अपने खाते में जमा कर लिए. ये तो हुई फिल्‍म 'गली बॉय' की बात, इसके अलावा बॉलीवुड सितारों के लुक्स भी सोशल मीडिया पर छाए रहे. यहां हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बोल्ड एंड सेक्सी लुक्स दिखा रहे हैं. सबसे पहले बात करते हैं पति पत्नि के बीच आईं 'वो' की. जी हां, हम बात कर रहे हैं चंकी पांडे की लाड़ली अनन्या पांडे (Ananya Panday) की.

यह भी पढ़ें: एक्टर विक्की कौशल बोले- मैं अपने करियर के लिए कोई योजना नहीं बनाता, बल्कि...

View this post on Instagram

kaali peeli but feeling a rainbow of emotions 🚕🌈❤️ #FilmfareAwards2020 #BestDebut #Grateful #Blessed

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

अनन्या (Ananya Panday) को फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड मिला. 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (Filmfare 2020) में अनन्या ने अपने लुक्स से भी सुर्खियां बटोरी. शो के रेड कारपेट पर जब अनन्या पांडे ने एंट्री की तो सभी की नजरें उनको देखते ही रह गईं. नियॉन ड्रेस में अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अनन्या पांडे फैशन डीवा बनती जा रही हैं. अनन्या पांडे ने अपने रेड कारपेट लुक से महफिल लूट ली.

यह भी पढ़ें: व्यक्तित्व को गंभीरता से लेना कलाकार की जिम्मेदारी : कुणाल खेमू

अनन्या पांडे के बाद बात उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की. इस अवार्ड फंक्शन के दौरान उर्वशी रौतेला लाल रंग के सिंड्रेला गाउन में नजर आईं. 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (Filmfare 2020) में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने रेड कारपेट लुक से सभी को अपना दीवाना बना लिया.

उर्वशी के बाद बात बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की. इस अवार्ड शो के दौरान माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के आगे सभी फीके से नजर आए. हल्के पीच रंग के मोनोक्रोम गाउन में परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती माधुरी दीक्षित ने एक बार फिर अपने कातिलाना लुक्स भी सभी को हैरान कर दिया. ऑफ शोल्डर गाउन संग मैचिंग नेकपीस पहने माधुरी ने जब शो में जब एंट्री ली तो हर किसी की निगाहें उन पर ठहर सी गईं.

View this post on Instagram

Can do this with my eyes closed

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

माधुरी के बाद बात आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की. आलिया यहां ऑफ शोल्डर हाई स्लिट पिंक कलर की ड्रेस में नजर आईं. आलिया ने अपने फिल्मफेयर शो के लुक को सिल्वर हील्स और न्यूड मेकअप के साथ कंप्लीट किया. आलिया इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रही थीं. आलिया के बाद बात उनके कोस्टार एक्टर रणवीर सिंह की. रणवीर सिंह अपने अलग अनोखे अंदाज में ही नजर आए.

View this post on Instagram

💗

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

A humble bunch! *drops mic walks away* 🎤💗 #gullyboy

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

Red Admiral 🦋 #FilmfareAwards2020

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

ब्लैक सूट और कोट में पहुंचे रणवीर सिंह के कोट का पफी स्लीव उनके लुक को हटकर बना रहा था. रणवीर का ये अनोखा अंदाज खूब सुर्खियों में रहा. रणवीर सिंह के बाद बात कार्तिक आर्यन की. ग्रे कोट सूट लुक में कार्तिक की काफी तारीफ हुई. इसके साथ ही कार्तिक ने स्पोर्ट्स शूज कैरी किए थे. कार्तिक का ये लुक भी काफी चर्चा में रहा. वहीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी अवार्ड फंक्शन में काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं. भूमि पेडनेकर यहां लाल रंग के फ्रिल गाउन में पहुंची थी. भूमि का लुक देखने लायक था. इन दिनों भूमि के सितारें बुलंदियों पर हैं उनके पास एक के बाद एक कई फिल्में हैं. तापसी पन्नू ने भी अपने लुक्स से खूब सुर्खियां बटोरी. इस लुक में तापसी (Taapsee Pannu) तितली की तरह नजर आ रही थीं.