logo-image

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में कश्मीरी पंडित पुष्कर नाथ पंडित के किरदार में नजर आएंगे अनुपम खेर

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म आने से पहले ही चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ की सराहना के बाद जी स्टूडियोज और  Director विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने हार्ड-हीटिंग फिल्म पेश करने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 20 Dec 2021, 04:30 PM

मुंबई:

 फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म आने से पहले ही चर्चा का विषय बनी हुई है.  फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ की सराहना के बाद जी स्टूडियोज और  Director विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने हार्ड-हीटिंग फिल्म पेश करने के लिए तैयार हैं. फिल्म कश्मीर फाइल्स 26 जनवरी, 2022 में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher)अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में वो एक कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandits) की भूमिका निभा रहे हैं. उनके किरदार की चर्चा खूब की जा रही है. इसके साथ फिल्म को लेकर यह खबरें आ रहीं कि यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है, हालांकि इसपर किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

यह भी जानें - Happy Birthday : Bebo ने क्वारीनटीन में रहकर किया बेटे Taimur को ऐसे बर्थडे विश

आपको बतादें, इस फिल्म को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि यह कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है. उनको किन परेशानियों का सामना करना पड़ा है. उसे दर्शाने का प्रयास किया गया है. फिल्म का पहला मोशन पोस्टर अनुपम खेर (Anupam Kher)ने रिलीज कर दिया है. अनुपम खेर (Anupam Kher) फिल्म में पुष्कर नाथ पंडित (Kashmiri Pandits)का किरदार निभा रहे हैं.