logo-image

'खेर साहब! आपकी फिल्म ने दहला दिया', अनुपम खेर का ट्वीट वायरल

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक ट्वीट शेयर करते हुए बताया है कि जब वो एयरपोर्ट पर कुछ दर्शकों से मिले तो उनका फिल्म को लेकर कैसा रिस्पॉन्स था

Updated on: 14 Mar 2022, 04:00 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की तारीफ हर कोई कर रहा है फिर चाहे वो दर्शक हों या क्रिटिक्स. रिलीज के बाद से 'द कश्मीर फाइल्स' को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोग इस फिल्म को देखने के बाद अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं फिल्म के कलाकारों की भी काफी तारीफ हो रही है. हाल ही में अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक ट्वीट शेयर करते हुए बताया है कि जब वो एयरपोर्ट पर कुछ दर्शकों से मिले उनका फिल्म को लेकर कैसा रिस्पॉन्स था. 

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी की तारीख हुई पक्की! इस महीने लेंगे सात फेरे

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट में लिखा, 'जब एयरपोर्ट पर आपको 12-15 लोग बोलें, आपकी द कश्मीर फाइल्स देखी. माफ कीजिएगा! हमें पता ही नहीं था कि कश्मीरी पंडितों के साथ यह सब हुआ था. और फिर सिक्योरिटी कहे, खेर साहब! आपकी फिल्म ने दहला दिया. तो इसका मतलब है हमारी फिल्म लोगों के दिलों तक जा रही है... झकझोर रही है! जय हो!' अनुपम खेर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) अब तक करीब 26 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. फिल्म से सबसे ज्यादा अनुपम खेर और अभिनेत्री पल्लवी जोशी की तारीफ हो रही है. हाल ही में फिल्म की कास्ट पीएम मोदी से मिली थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेकर्स की तारीफ की कि उन्होंने इस विषय पर फिल्म बनाने की हिम्मत दिखाई. वहीं विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी का आभार जताया है.