Advertisment

'संजू' में पूरे मीडिया समुदाय को खराब नहीं दिखाया गया : विक्की कौशल

अभिनेता विक्की कौशल का कहना है कि 'संजू' में पूरे मीडिया समुदाय को खराब नहीं दिखाया गया है, बल्कि उद्योग के उस हिस्से पर रोशनी डाली गई है, जो चीजों को सनसनीखेज बनाता है।

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
'संजू' में पूरे मीडिया समुदाय को खराब नहीं दिखाया गया : विक्की कौशल

अभिनेता विक्की कौशल (फाइल फोटो)

अभिनेता विक्की कौशल का कहना है कि 'संजू' में पूरे मीडिया समुदाय को खराब नहीं दिखाया गया है, बल्कि उद्योग के उस हिस्से पर रोशनी डाली गई है, जो चीजों को सनसनीखेज बनाता है। फिल्म के निर्माताओं पर लीपापोती, मीडिया पर प्रहार और गुणगान करने का आरोप है। लेकिन विक्की का कहना है कि फिल्म पूरे मीडिया समुदाय को गलत नहीं ठहराती है।

Advertisment

विक्की ने कहा, 'अगर हम करीब से फिल्म देखेंगे, तो यह नहीं कह सकते कि पूरे मीडिया ने रिपोर्टिग में सारा काम गलत किया है। हमने यह कहा है कि मीडिया का एक खंड वास्तविकता, समाचार और तथ्यों को सनसनीखेज बनाता है और उससे कैसे किसी की निजी जिंदगी में अफवाह पैदा होती है, फिल्म में यह दिखाया गया है।'

फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने कहा, 'हमने कभी नहीं कहा कि पूरा मीडिया समुदाय ही गलत है।'

विक्की ने कहा, 'कुछ मीडिया संस्थान हेडलाइन प्रश्नचिन्ह के साथ रखते हैं और वह इससे आरोपों पर बिना जवाबदेही लिए बच निकलते हैं। चलिए, थोड़ा सा विश्लेषण कीजिए..एक आम पाठक प्रश्नचिन्ह को याद नहीं रखता, वह सिर्फ आरोपों को याद रखता है और यही चीज दो लोगों के बीच समीकरणों को खरोंच पहुंचाती है।'

Advertisment

ये भी पढ़ें: रक्षा बंधन 2018 : जानें बॉलीवुड में किन भाई-बहनों के बीच है गहरा रिश्ता

अभिनेता को लगता है कि कोई भी इस तथ्य को नहीं नकार सकता कि मीडिया ही नहीं प्रत्येक फील्ड में एक खंड ऐसा होता है जो गलत चीजों में संलिप्त होता है।

Source : IANS

Sanjay Dutt sanju Vicky Kaushal Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment