logo-image

'Samrat Prithviraj' का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, पहले दिन हुई इतनी कमाई

अक्षय कुमार  की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, फिल्म ने अपने पहले दिन ही 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की है

Updated on: 04 Jun 2022, 06:43 PM

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) के निर्देशन में बनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, फिल्म ने अपने पहले दिन ही 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि ये पहले दिन 15 करोड़ का बिजनेस करेगी जो कि सच नहीं हो पाया. 

यह भी पढ़ें: कोरोना का शिकार हुए Kartik Aaryan, लिखा- Covid से रहा नहीं गया

ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने पहले दिन 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की है.' फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) को भारतभर में 3,750 स्क्रीनों पर हिंदी में और 200 स्क्रीनों पर तमिल और तेलुगू में और विदेश में 1,200 स्क्रीनों पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म से अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड में कदम रखा है. दर्शकों को मानुषी का अभिनय पसंद आया है. देश के कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) की लड़ाई एक्टर अदिवि सेष (Adivi Sesh) और सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) स्टारर मेजर से है. इसके अलावा कमल हासन की बिग बजट फिल्म 'विक्रम' भी रिलीज हो चुकी है.