logo-image

Box Office Trends: हिंदी ऑडियंस पर भी चढ़ा सालार का खुमार, दो दिनों में 30 करोड़ का आंकड़ा पार

सालार अगर रविवार को छलांग लगाते हुए सोमवार के दिन शनिवार के आंकड़े बरकरार रखती है, तो सालार हिंदी में 100 करोड़ रुपये क्लब में प्रवेश करने वाली प्रभास की पांचवीं फिल्म हो सकती है.

Updated on: 24 Dec 2023, 02:35 PM

नई दिल्ली:

प्रशांत नील डायरेक्टेड सालार दूसरे दिन अपने कलेक्शन में अच्छी पकड़ दिखा रही है. फिल्म देश भर में अधिकांश जगहों पर शुरुआती दिन के कारोबार के बराबर है. शुरुआती रुझानों के अनुसार, प्रभास अभिनीत फिल्म अपने दूसरे दिन 14.50 से 15.50 करोड़ रुपये की कमाई करने की ओर अग्रसर है, जिसके साथ दो दिन की कुल कमाई 30 करोड़ रुपये के आसपास होगी. प्रभास की फिल्म बड़े पैमाने पर और सिंगल स्क्रीन में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, मल्टीप्लेक्स में भी अच्छी पकड़ दिख रही है. 

रविवार को 25 प्रतिशत की बढ़ोतरी की उम्मीद

डंकी के साथ कम्पटीशन के बीच रिलीज़ हुई एक भारी-भरकम फिल्म होने के कारण, दूसरे दिन कलेक्शन में गिरावट का डर था, लेकिन सालार समान संख्या में बने रहने में कामयाब रही और रविवार को अच्छी स्थिति में प्रवेश करेगी. शुरुआती  में अपनी स्थिति मजबूत करने और तीन दिवसीय प्रदर्शन के दौरान अर्धशतक का आंकड़ा छूने के लिए सालार रविवार को कम से कम 25 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखना चाहेगा.

कुल कमाई लगभग 60 करोड़ रुपये होगी

सालार के लिए फ़ायदा यह है कि सोमवार को क्रिसमस की छुट्टी है, जिससे उसे बॉक्स ऑफ़िस पर एक और अच्छा दिन कमाने में मदद मिलेगी. सालार की चार दिनों की कुल कमाई लगभग 60 करोड़ रुपये होगी, और उसके बाद यह 100 करोड़ रुपये क्लब की ओर यात्रा है. सालार की रिलीज़ से पहले इसके पक्ष में बहुत कुछ नहीं था, और यह केजीएफ के निर्देशक की एक फिल्म में बाहुबली अभिनेता का मामला है, जिसने बड़े पैमाने पर आडियंस के बीच उत्साह बढ़ाया.

सालार दिवस अनुसार बॉक्स ऑफिस 

शुक्रवार: 15.50 करोड़ रुपये

शनिवार: रु. 15.00 करोड़ 

कुल: 30.00 करोड़ रुपये

सालार के साथ, प्रभास ने हिंदी बेल्ट में जनता के बीच अपनी फैन फॉलोइंग साबित कर दी है क्योंकि फिल्म ने बिना ज्यादा प्रमोशन और घटिया नाटकीय ट्रेलर के काफी अच्छी संख्या में कमाई की. रिलीज़ सप्ताह में दूसरा ट्रेलर लॉन्च किया गया था, लेकिन सिनेमा जाने वाले ऑडियंस को प्रभावित करने में बहुत देर हो चुकी थी. अगर फिल्म रविवार को अच्छी कमाई करती है और सोमवार को शनिवार के आंकड़े बरकरार रखगी, तो सालार हिंदी में 100 करोड़ रुपये क्लब में एंट्री करने वाली प्रभास की पांचवीं फिल्म हो सकती है, जो एक ऐसे अभिनेता के लिए एक जबरदस्त ट्रैक रिकॉर्ड है, जिसकी सिर्फ 6 फिल्में रिलीज हुई हैं.