logo-image

Jhumka Song Teaser: कल गिरेगा आलिया का 'झुमका', नए गाने का टीजर आउट

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नया गाना 'झुमका' का टीजर शेयर किया है.

Updated on: 11 Jul 2023, 08:25 PM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नया गाना झुमका रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ट्रैक का टीज़र आशा भोसले के हिट गाने झुमका गिरा रे की तर्ज पर बनाया गया है. इस गाने में खास सेट और बैकग्राउंड डांसर है. रणवीर सिंह ने गाने का टीज़र इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा, "रानी का झुमका कल गिर रहा है, और मैं उसके प्यार में पड़ रहा हूं" आलिया भट्ट ने टीज़र को शेयर करते हुए लिखा-"कल झुमका गिरेगा" कैप्शन के साथ शेयर किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

गाने का टीजर रिलीज होते ही फैंस ने किया कमेंट 

गाने के टीज़र में, रणवीर डेनिम के साथ सितारों से सजी एक मैचिंग जैकेट में नजर आ रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट को स्लीवलेस ब्लाउज, बिंदी, नाक की नथ और मल्टीकलर शिफॉन साड़ी में देखा जा सकता है. जैसे ही गाने का टीज़र रिलीज़ हुआ, फैंस ने इसपर अपनी राय देनी शुरू कर दी. उन्होंने कमेंट में अपना एक्साइटमेंट दिखाया. एक यूजर ने लिखा, यह सॉन्ग मुझे ठुमका दिखाओ जैसा लगता है. एक अन्य ने कहा, "आलिया आपका झुमका एक्सप्रेशन बहुत प्यारा है". 

इंडस्ट्री में करण जौहर के पूरे हुए 25 साल 

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर रहे हैं. फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं. यह 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का पहला गाना तुम क्या मिले हाल ही में रिलीज किया गया है, जो दर्शकों के बीच हिट हो गया. यह एक रोमांटिक गाना है, जिसमें रणवीर और आलिया सुरम्य कश्मीर में रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

आलिया को एक बंगाली घराने का दिखाया गया

ट्रेलर में रणवीर सिंह को रॉकी रंधावा के रूप में धर्मेंद्र और जया बच्चन के साथ उनके परिवार के सदस्यों के रूप में और आलिया को रानी चटर्जी के रूप में और शबाना आज़मी को उनकी दादी के रूप में दिखाया गया है. रणवीर एक अमीर आदमी के रूप में सामने आते हैं जो यह भी नहीं जानता कि पश्चिम बंगाल पश्चिम में नहीं बल्कि पूर्व में है. आलिया को एक बंगाली घराने का दिखाया गया है, जहां ज्ञान और बुद्धि को हर चीज से ऊपर महत्व दिया जाता है.