logo-image

Rashmika Mandanna करने जा रही हैं शादी! जानें क्या है सच्चाई

सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फैन फॉलोइंग लाखों में है. साउथ की फिल्मों में पहली पसंद बन चुकीं रश्मिका मंदाना से जब शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने क्या कहा ये आपको जरूर जानना चाहिए

Updated on: 18 Feb 2022, 01:04 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'पुष्पा द राइज' की श्रीवल्ली यानी कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को पहले से ही नेशनल क्रश कहा जाता है. बहुत कम उम्र में रश्मिका मंदाना ने टॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है. रश्मिका के पास साउथ के अलावा बॉलीवुड की फिल्मों के भी इतने ऑफर हैं कि काम के कारण उन्होंने मुंबई में भी घर ले लिया है. सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फैन फॉलोइंग लाखों में है. साउथ की फिल्मों में पहली पसंद बन चुकीं रश्मिका मंदाना से जब शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने क्या कहा ये आपको जरूर जानना चाहिए.

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर ही डांस करने लगीं सामंथा रुथ प्रभु, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

आजकल एक के बाद एक कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं और ऐसे में जब रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उनका कहना था कि इसके लिए वह अभी छोटी हैं. रश्मिका ने कहा कि उन्होंने अभी तक इस बार पर कोई विचार नहीं किया है. इसके साथ ही रश्मिका ने कहा कि शादी एक ऐसे व्यक्ति के साथ करनी चाहिए जो आपको कंफर्टेबल महसूस करवाए. प्यार की फीलिंग ही स्पेशल होती है जिसे बयां करने की जरूरत ही नहीं क्योंकि इसे महसूस किया जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने 19 साल की उम्र में ही अभिनेता रक्षित शेट्टी (Actor Rakshit Shetty) से सगाई की थी हालांकि, बाद में दोनों ने कुछ वजहों के चलते इस रिश्ते को तोड़ गिया था. खबरों की मानें तो रश्मिका मंदाना इन दिनों टॉलीवुड के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को डेट कर रही हैं. विजय या रश्मिका की तरफ से इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा के सीक्वेल में नजर आएंगी. इसके अलावा बहुत जल्द रश्मिका मंदाना, विकास बहल की ‘Goodbye’ में नजर आएंगी.