News Nation Logo

सलमान खान के बाद बॉलीवुड के इस प्रोड्यूसर को मिली जान से मारने की धमकी

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी वहीं अब फ़िल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह (Sandeep Singh) को जान से मारने की धमकी मिली है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 Jul 2022, 05:07:52 PM
salman death threat

सलमान खान के बाद बॉलीवुड के इस प्रोड्यूसर को मिली जान से मारने की धमकी (Photo Credit: फोटो- @beingsalmankhan Instagram)

नई दिल्ली:  

पंजाब में सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद गैंगस्टर लगातार एक्टिव हैं और लोगों को धमकी दे रहे हैं. बीते दिनों सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी वहीं अब फ़िल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह (Sandeep Singh) को जान से मारने की धमकी मिली है. संदीप सिंह की शिकायत पर मामला मुंबई पुलिस ने दर्ज कर लिया है. मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में अज्ञात शख्स के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें: दूल्हा बने सीएम Bhagwant Mann, जानें कब हुई थी गुरप्रीत कौर से मुलाकात

प्रोड्यूसर संदीप सिंह (Sandeep Singh) को मिली धमकी में कहा गया है कि तेरा भी मुसावाला कर देंगे. इस मामले की शिकायत मिलते ही कल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था. बता दें कि कई लोगों को अब तक जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र मिला था, जिसमें लिखा था कि सलमान खान, सलीम खान बहुत जल्द आपका मूसे वाला होगा. ये लेटर सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के दौरान मिला था. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मनसा जिले में 29 मई 2022 को हत्या कर दी गई थी. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या का आरोप लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार पर लग रहा है. इस मामले में अब तक कई गिरफ्तारी भी हो चुकी है. 

First Published : 07 Jul 2022, 05:07:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.