logo-image

फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद सहित 4 ड्रग पैडलर्स का आज होगा मेडिकल

इस मामले में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने फिरोज नाडियाडवाला को भी तलब किया है. रविवार को एनसीबी ने फिल्म निर्माता के घर पर छापा मारा और करीब 3.59 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त की थी

Updated on: 09 Nov 2020, 10:48 AM

नई दिल्ली:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार को प्रसिद्ध फिल्म निमार्ता फिरोज ए. नाडियाडवाला (Firoz A. Nadiadwala) की पत्नी शबाना सईद और चार ड्रग पेडलर को ड्रग से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया था. आज सभी को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा है. इस मामले में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने फिरोज नाडियाडवाला को भी तलब किया है. रविवार को एनसीबी ने फिल्म निर्माता के घर पर छापा मारा और करीब 3.59 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त की थी. 

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति ने बनाया मजेदार Video, वड़ा पाव देख एक्ट्रेस का हुआ ये हाल

इस दौरान एनसीबी (NCB) ने शहर के विभिन्न स्थानों पर और ठाणे में चलाए गए ऑपरेशन में तीन अन्य ड्रग पेडलर्स के अलावा नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को भी गिरफ्तार किया था. इनके पास से 717.1 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी जब्त किया गया, जिसकी कीमत 3.59 लाख रुपये है.

यह भी पढ़ें: बाइडेन और कमला हैरिस की जीत से प्रियंका चोपड़ा खुश, कही ये बड़ी बात

एक अन्य आरोपी वाहिद ए. कादिर शेख उर्फ सुल्तान के पास से 10 ग्राम गांजा बरामद किया गया. एनसीबी अधिकारी ने कहा कि शबाना सईद का बयान दर्ज करने के बाद उसे गिऱफ्तार कर लिया गया. फिल्म निमार्ता फिरोज ए. नाडियाडवाला (Firoz A. Nadiadwala) कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ फिल्म निमार्ताओं का एक प्रमुख परिवार है और पिछले तीन दशकों से बॉलीवुड के कई सितारों को पर्दे पर उतारा है.

(इनपुट- आईएएनएस से)