logo-image
लोकसभा चुनाव

Sukesh Chandrashekhar: पर्दे पर आएगी जैकलीन और 'महाठग' की लव स्टोरी!

महाठग Sukesh Chandrashekhar और आम आदमी पार्टी के नेताओं के बीच चल रहे नाटक ने ना केवल आम जनता बल्कि फिल्म प्रोड्यूसर्स का भी ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

Updated on: 16 Mar 2023, 11:42 AM

नई दिल्ली:

महाठग Sukesh Chandrashekhar और आम आदमी पार्टी के नेताओं के बीच चल रहे नाटक ने ना केवल आम जनता बल्कि फिल्म प्रोड्यूसर्स का भी ध्यान अपनी तरफ खींचा है. फिल्म इंडस्ट्री अब में नई चर्चा यह है कि फिल्म प्रोड्यूसर आनंद कुमार अब सुकेश के जिंदगी पर एक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. दिल्ली की तिहाड़ जेल के एएसपी जेलर दीपक शर्मा भी बताते हैं कि सुकेश की कहानी में लोगों की बड़ी दिलचस्पी है क्योंकि यह बहुत ही रोचक और रोमांचक है और आनंद जी ने इस पर फिल्म बनाने का मन बना लिया है.

इस बात कन्फर्म इससे भी होती है कि पिछले दिनों आनंद कुमार ना केवल दिल्ली आए थे. उन्होंने तिहाड़ के जेलर एएसपी दीपक शर्मा के साथ मीटिंग भी की थी. इस मीटिंग का मकसद सुकेश के बारे में इन्फॉर्मेशन लेना था. इतना ही नहीं, दीपक शर्मा ने फिल्म प्रोड्यूसर आनंद शर्मा के साथ अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इससे आप कह सकते हैं कि कुछ ना कुछ तो हो रहा है जो जल्द ही सभी के सामने होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sukesh chandrashekhar (@sukesh_chandrashekhar)

जानकारी जुटाने में लगे हैं प्रोड्यूसर

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर राजनेताओं, मशहूर हस्तियों और व्यापारियों से पैसे वसूलने और कथित रूप से फार्मा कंपनी रैनबैक्सी के पूर्व मालिक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ रुपए ठगने का आरोप है. आनंद के एक करीबी सोर्स का कहना है कि फिल्म प्रोड्यूसर सुकेश की ठगी की रोमांचक कहानी के बारे में अहम और अनकहे पॉइंट इकट्ठे कर रहे हैं जिसने भारत में राजनेताओं, मशहूर हस्तियों और व्यापारियों को हिलाकर रख दिया है. इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए आनंद कुमार ने छह महीने के लिए दिल्ली में एक आलीशान होटल भी बुक किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sukesh chandrashekhar (@sukesh_chandrashekhar)

चूंकि प्रोजेक्ट अभी शुरुआती दौर में है, ऐसे में फिल्म की कास्टिंग और शूटिंग लोकेशन की खबरें सीक्रेट रखी गई हैं. उम्मीद है कि खबरें जल्द ही सबके सामने होंगी. इस फिल्म के 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है.