logo-image
लोकसभा चुनाव

Parineet-Raghav की सगाई की फोटो पर फिल्म मेकर ने मारा ताना! लोग फोटो के लिए शादी कर रहे हैं

पिछले काफी समय से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की खबरें जोरों पर थीं.

Updated on: 14 May 2023, 04:58 PM

नई दिल्ली:

पिछले काफी समय से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की खबरें जोरों पर थीं. अब फाइनली सगाई हो चुकी है और इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक तरफ जहां सोशल मीडिया यूजर्स इस नए कपल की तस्वीरें देख देखकर इनका फैन हो रहा है तो वहीं एक फिल्म मेकर ने इन पर कमेंट ही कर डाला. वह भी ऐसा कमेंट जो कि #Raghneeti के फैन्स को शायद बिल्कुल पसंद नहीं आया. यह फिल्म मेकर कोई और नहीं बल्कि विवेक अग्निहोत्री थे और इन्हें इनके कमेंट के लिए खूब ट्रोल भी किया गया. क्योंकि सभी इंटरनेट यूजर्स को लगा कि विवेक का कमेंट असल में एक ताना है और इन लोगों पर सवाल खड़े करता है.

क्या बोले अग्निहोत्री ?

विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, एक वेडिंग प्लानर ने मुझे बताया कि लोग आजकल केवल शादी की फोटो-वीडियो और डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए शादियां कर रहे हैं. जी हां यह सच है...मैं एक डेस्टिनेशन वेडिंग अटेंड करने गया था. यहां किसी ने कहा कि वेडिंग फोटोग्राफर को आने में थोड़ी देर होगी यह सुनते ही दुल्हन बेहोश हो गई. 

विवेक का यह ट्वीट रात 9.39 पर आया. तब तक राघव और परिणीति की सगाई की भी एक-एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर आ गई थी. ऐसे में लोग इसे इससे जोड़कर ना देखें तो क्या करें? अब कुछ तो विवेक का साथ देते दिखे वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते दिखे. सूरज ने लिखा, आप कौन होते हैं ये बताने वाले कि कोई दिखावा करे या ना करे. जो खर्च उठा सकता है वो करेगा. अमन ने लिखा, विवेक जी ने ठीक कहा, विराट और अनुष्का की शादी के बाद इस तरह की तस्वीरों का ट्रेंड हो गया है. पूजा ने लिखा, विवेक अग्निहोत्री आपके जमाने में यह सब नहीं होता था तो क्या जलन हो रही है?