News Nation Logo

'KGF' सुपरस्टार यश के फैन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट जताई अपनी ये आखिरी इच्छा

कन्नड़ अभिनेता यश (Yash) के एक फैन ने फैन कुछ ऐसा का दिया जिसके बारे में आप कल्पना भी नहीं सकते हैं. फिल्म 'केजीएफ' स्टार यश (Yash) के एक चाहने वाले फैन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 20 Feb 2021, 10:36:21 AM
Yash

केजीएफ स्टार यश के फैन ने किया सुसाइड (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • केजीएफ सुपरस्टार यश के फैन ने की आत्महत्या
  • यश ने शेयर किया इमोनल ट्वीट
  • फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' 16 जुलाई को रिलीज होगी

नई दिल्ली:

दुनियाभर में बड़े पर्दे पर दिखने वाले सेलेब्स के करोड़ों चाहने वाले होते हैं. कभी कोई अपने चहेते सितारों के लिए मंदिर बनवाता है तो कहीं कोई अपने शरीर पर नाम तक गुदवा लेता है. लेकिन हाल ही में कन्नड़ अभिनेता यश (Yash) के एक फैन ने फैन कुछ ऐसा का दिया जिसके बारे में आप कल्पना भी नहीं सकते हैं. फिल्म 'केजीएफ' स्टार यश (Yash) के एक चाहने वाले फैन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या से पहले शख्स ने एक सुसाइड नोट लिया है जिसमें उसने अपनी आखिरी इच्छा लिखी है. जब ये खबर यश (Yash) को पता चली तो वह दुखी हो गए और ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया.

यह भी पढ़ें: 'पीएम मोदी' के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस, चालान भी काटा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,   कर्नाटक के मांड्या जिले के रहने वाले 25 साल के रामकृष्ण ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. यश के फैन रामकृष्ण ने मरने से पहले सुसाइड नोट में अपनी आखिरी इच्छा का जिक्र किया है. फैन ने अपने नोट में लिखा है कि वो एक्टर यश और राज्य में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया का बहुत बड़ा फैन है और वह अपनी अंतिम इच्छा में चाहता है कि ये दोनों ही लोग यानी यश और सिद्धारमैया उसके अंतिम संस्कार में शामिल हों. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद यश ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है.

यश (Yash) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम सेलेब्स आपकी तालियां और सीटी सुनते हैं. वहीं आज हम पर जो प्यार बरसाते हैं, उसके लिए जीते हैं? मुझे आपसे (फैंस) से यह उम्मीद नहीं थी.' यश (Yash) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं और ट्वीट करते हुए अपनी-अपनी बात रख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

अभिनेता यश (Yash) के काम की बात करें तो उनकी केजीएफ फ्रैंचाइजी की फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF Chapter2) 16 जुलाई, 2021 को थिएटर की स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म में यश के साथ ही संजय दत्त (Sanjay Dutt), रवीना टंडन और प्रकाश राज भी अहम किरदारों में दिखेंगे.  केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) में यश ने 'रॉकी' नाम का किरदार निभाया था. फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF Chapter2)का निर्माण विजय किरगंदूर ने किया है और प्रशांत नील द्वारा यह निर्देशित है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Feb 2021, 09:55:29 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो