News Nation Logo
Banner

'चीज बड़ी है मस्त-मस्त', KGF 2 के स्टार ने रवीना टंडन के पोस्ट पर किया कमेंट

साउथ के सुपरस्टार यश की सुपरहिट फिल्म केजीएफ (KGF 2) के दूसरे पार्ट का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Feb 2020, 04:11:33 PM
रवीना टंडन

रवीना टंडन (Photo Credit: फोटो- @officialraveenatandon Instagram)

नई दिल्ली:

कन्नड़ सुपरस्टार यश 'केजीएफ' के दूसरे पार्ट में एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. फिल्म में रवीना पुलिसकर्मी रमिका सेन के किरदार में नजर आएंगी. रवीना टंडन (Raveena Tandon) का फिल्म में स्वागत करते हुए यश ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'रमिका सेन भले ही रॉकी के क्षेत्र में प्रवेश नहीं कर सकती हैं, लेकिन रवीना मैम का यश के गृहनगर में बेहद स्वागत है. आपके फिल्म में शामिल होने से बहुत खुशी हुई मैम. चलिए विस्फोट करते हैं.'

यह भी पढ़ें: पाना चाहते हैं वाणी कपूर जैसी परफेक्ट टोन्ड बॉडी तो पढ़ें ये खबर

वहीं रवीना ने भी यश के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. अभिनेत्री ने बुमरैंग वीडियो साझा किया है, जिसमें दोनों लुक देते नजर आ रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में रवीना ने लिखा, 'जब लुक भी जान ले सकता है..डेथ वारंट जारी हो चुका है.' वहीं अभिनेत्री के पोस्ट पर यश ने फिल्म 'मोहरा' के लोकप्रिय गाने के बोल कमेंट करते हुए लिखा, "ये वारंट चीज है बड़ी मस्त-मस्त, लेकिन फिर भी रॉकी की अनुमति की जरूरत है."

यह भी पढ़ें: जब बिन बुलाए पार्टी में पहुंचे विशाल ददलानी और मंदिरा बेदी, जानिए पूरा किस्सा

बता दें कि साउथ के सुपरस्टार यश की सुपरहिट फिल्म केजीएफ (KGF 2) के दूसरे पार्ट का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. केजीएफ हिंदी में 1500 स्क्रींस पर रिलीज की गई थी वहीं कन्नड़, तेलुगु में 400, तमिल में 100 और मलयालम में 60 स्क्रींस पर उतारी गई. यह फिल्म 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी. इसका लेखन और निर्देशन प्रशांत नील ने किया था.

First Published : 15 Feb 2020, 04:11:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

KGF 2 Raveena Tandon
×