logo-image

फिल्म उद्योग के कार्यकर्ताओं ने सूर्यवंशी की सफलता के लिए रोहित शेट्टी को किया सम्मानित

फिल्म उद्योग के कार्यकर्ताओं ने सूर्यवंशी की सफलता के लिए रोहित शेट्टी को किया सम्मानित

Updated on: 13 Nov 2021, 01:25 PM

मुंबई:

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म सूर्यवंशी की सफलता के लिए शुक्रवार को निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी को सम्मानित किया।

कोविड -19 लहर के बीच भी फेडरेशन ने फिल्म उद्योग के श्रमिकों को निरंतर समर्थन देने के लिए भी शेट्टी की सराहना की। फेडरेशन फिल्म और टेलीविजन कर्मचारियों के 31 संघों का प्रतिनिधित्व करता है।

महासंघ के अनुसार सूर्यवंशी ने उद्योग को उम्मीद दी है कि दर्शक सिनेमाघरों में वापस आ रहे हैं।

सम्मान समारोह में वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर ने भाग लिया, जिन्होंने कहा कि मेरी बहन कहा करती थी कि जब भी कोई समस्या होती है तो एक मसीहा हमेशा आता है। आज, रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज करके उद्योग को रास्ता दिखाया है।

एफडब्ल्यूआईसीई के अध्यक्ष बी.एन. तिवारी ने कहा कि रोहित शेट्टी और उनकी टीम हमेशा सिने कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी रही है, इसलिए हमने उन्हें सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया है। वह न केवल एक निर्देशक बल्कि एक फाइटर भी हैं। वह हमेशा कार्यकर्ताओं के साथ रहे है। लॉकडाउन में हर समय उनकी मदद की हैे।

रोहित शेट्टी ने फिल्म उद्योग से जुड़े महासंघ के पदाधिकारियों और तकनीशियनों को धन्यवाद दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.