logo-image

Ek Villain Returns: फिल्म की रिलीज से पहले वायरल हुईं तारा सुतारिया कीं Unseen Photos

सोशल मीडिया पर तारा ने अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक झलक शेयर की है जिसे देखकर साफ-साफ पता चल रहा है कि दोनों ने फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ खूब मस्ती भरे पल भी गुजारे हैं

Updated on: 19 Jul 2022, 06:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) को लेकर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर तारा ने अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक झलक शेयर की है जिसे देखकर साफ-साफ पता चल रहा है कि दोनों ने फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ खूब मस्ती भरे पल भी गुजारे हैं. तस्वीरों में दोनों के बीच की बॉन्डिंग को देखकर साफ पता चल रहा है कि इनकी कैमिस्ट्री स्क्रीन पर जचने वाली है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा खान ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर, फैंस ने बरसाया प्यार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'ये हम हैं. आप हमें कई बार भूखा, एक दूसरे के गालों पर चिकोटी काटते, फिर से हंग्री, भयानक जोक्स सुनाते (और पागलों की तरह हंसते हुए) एक दूसरे के लिए बेकार के निक नेम बनाते हुए पाएंगे.. और फिर हम बहस करेंगे क्योंकि हमें और खाना चाहिए/एक झपकी. अर्जुन कपूर हम ऐसे कैसे हैं.' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो पहली तस्वीर में अर्जुन कपूर गिटार बजाते दिख रहे हैं और उनके करीब में बैठीं तारा सुतारिया मुस्कुरा रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में अर्जुन कपूर के साथ तारा की मस्ती देखने को मिल रही है. तस्वीर में तारा, अर्जुन कपूर के गालों को खींच रही हैं. बता दें कि मोहित सुरी (Mohit Suri) के निर्देशन में बनी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ दिशा पटानी भी नजर आएंगी.