logo-image

Film Dunki : फिल्म डंकी की शूटिंग करने सऊदी अरब जाने को तैयार हुए शाहरुख खान

किंग खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्म डंकी (Dunki) को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. दरअसल, उनकी इस फिल्म के ऐलान के बाद फैंस को फिल्म से जुड़ी हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार रहता है.

Updated on: 18 Oct 2022, 09:03 AM

नई दिल्ली :

किंग खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्म डंकी (Dunki) को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. दरअसल, उनकी इस फिल्म के ऐलान के बाद फैंस को फिल्म से जुड़ी हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार रहता है. निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkummar Hirani) की इस का फिल्म निर्माताओं ने अप्रैल में मुंबई के फिल्मसिटी स्टूडियो में फिल्मांकन शुरू किया था, जिसके बाद उन्होंने फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय शेड्यूल की शूटिंग के लिए लंदन और बुडापेस्ट में लगभग एक महीने तक शूटिंग पूरी की. कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख (SRK) अपनी टीम के साथ फिल्म के एक और बड़े हिस्से की शूटिंग के लिए सऊदी अरब जाने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स अभी फिल्म के मुंबई शेड्यूल को पूरा कर रहे हैं.

यह भी जानिए -  No Entry 2: सलमान खान की फिल्म 'नो एंट्री' सीक्वल के बंद होने की आई खबर

आपको बता दें कि वाई में हालिया शेड्यूल के बाद डंकी को एक-दो दिन के लिए भयंदर में शूट किया जाएगा. जो कि दिवाली से पहले होगा, जिसके बाद नवंबर के मध्य में पूरी टीम फिल्म के एक महत्वपूर्ण शेड्यूल के लिए सऊदी अरब जाएगी. यह 10 से 12 दिनों का शूट होगा. बताते चलें कि पहले उनकी दुबई में फिल्म बनाने की प्लांनिग थी, लेकिन अब उन्होंने आखिरकार सऊदी पर अपना ध्यान फोकस कर लिया है.

अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल की तैयारी शुरू हो चुकी है.  अगर फिल्म डंकी की बात करें तो इसमें शाहरुख के अलावा विक्की कौशल (Vicky Kaushal), तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और बोमन ईरानी (Boman Irani) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.