News Nation Logo

पोस्टर पर पैड या पैड पर कृष्णा जी : Masoom Sawaal

फिल्म 'मासूम सवाल' (Masoom Sawaal) का पोस्टर बीते दिनों आउट हुआ. जिसने सोशल मीडिया पर आते ही हलचल मचा दी है. जिस पर हाल ही में फिल्म के निर्देशक संतोष उपाध्याय (Masoom Sawaal Santosh Upadhyay) और फिल्म की कलाकार का बयान सामने आया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 03 Aug 2022, 02:58:07 PM
Masoom Sawaal

फिल्म 'मासूम सवाल' के पोस्टर पर मचा बवाल (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

फिल्म 'मासूम सवाल' (Masoom Sawaal) का पोस्टर बीते दिनों आउट हुआ था. जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. पोस्टर में (Masoom Sawaal poster out) सैनिटरी नैपकिन पर कैरेक्टर्स की तस्वीर के साथ भगवान की फोटो भी देखी जा सकती है. इसी को लेकर बवाल मच गया है. लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही फिल्म के मेकर्स से लेकर कलाकारों तक को खूब बुरा-भला कह रहे हैं. इसके अलावा फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप भी लगाए जा रहे हैं. जिस पर हाल ही में फिल्म के निर्देशक संतोष उपाध्याय (Masoom Sawaal Santosh Upadhyay) और फिल्म की कलाकार का बयान सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा में आ गया है. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masoom Sawaal (@masoom.sawaal_)

फिल्म के निर्देशक और एक्ट्रेस का कहना है कि निर्माताओं का किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था. फिल्म में वकील का कैरेक्टर प्ले करने वाली एक्ट्रेस एकावली खन्ना कहती हैं कि उन्हें फिल्म के पोस्टर को मिल रही नेगेटिव प्रतिक्रिया से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है. लेकिन अगर ऐसा है तो वो बस इतना कह सकती हैं कि निर्माताओं का किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था. उनका कहना है, “इसका एकमात्र उद्देश्य टैबू को तोड़ना और नेरेटिव को बदलना था. इस पीढ़ी में अंधविश्वासों और कुरीतियों के लिए कोई जगह नहीं है, जो महिलाओं पर बेवजह थोपी जाती है.” 

वहीं, फिल्म के निर्देशक उपाध्याय ने कहा कि "कभी-कभी चीजों को देखने का हमारा नजरिया गलत होता है, जो गलत धारणा की ओर ले जाता है. पूरी फिल्म मासिक धर्म पर आधारित है, इसलिए पैड दिखाना अनिवार्य है. इसीलिए पोस्टर पर पैड है न कि पैड पर कृष्ण जी. जिस वजह से हमें इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कम सपोर्ट भी मिल रहा है." खैर, बात कर ली जाए इस फिल्म 'मासूम सवाल' की तो इसमें एक्ट्रेस नितांशी गोयल, एकावली खन्ना, शिशिर शर्मा, मधु सचदेवा, रोहित तिवारी, वृंदा त्रिवेदी, रामजी बाली, शशि वर्मा जैसे कलाकार लीड (Masoom Sawaal starcast) रोल में हैं. ये फिल्म मासिक धर्म और इससे जुड़ी शर्म के बारे में है. आपको बताते चलें कि ये फिल्म 05 अगस्त, 2022 को पर्दे पर रिलीज की जाएगी.

First Published : 03 Aug 2022, 02:58:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.