logo-image

Farah Khan अपना मुंह रखेंगी बंद, क्योंकि हो जाती है ये गड़बड़!

फराह खान (Farah Khan) ने कई फिल्मों पर काम किया है. इस बीच हाल ही में फराह ने सिनेमा पर बात की है. जिसमें उन्होंने बताया है कि जैसा सिनेमा वो पसंद करती हैं, वैसा सिनेमा अब वापस आ गया है. ऐसे में फराह के कुछ प्लान्स हैं.

Updated on: 18 Sep 2022, 03:33 PM

नई दिल्ली:

फिल्म डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने कई फिल्मों पर काम किया है. जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है. इस बीच हाल ही में फराह ने सिनेमा (Farah Khan on cinema) पर बात की है. जिसमें उन्होंने बताया है कि जैसा सिनेमा वो पसंद करती हैं, वैसा सिनेमा अब वापस आ गया है. ऐसे में फराह के कुछ प्लान्स हैं, जिस पर वो काम करने की सोच रही है. उन्होंने हाल ही में इस बारे में बात की है. आज हम इस आर्टिकल में आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

फराह ने इंटरव्यू (Farah Khan interview) में कहा, "अब अच्छी बात यह है कि मेरी तरह का सिनेमा वापस आ गया है! एक पूरा दौर था, जब मैंने फिल्म नहीं बनाई. क्योंकि मेरी तरह की फिल्में नहीं बन रही थी. यह टिकट, टेंटपोल, इवेंट फिल्मों और ब्लॉकबस्टर कमर्शियल एंटरटेनमेंट करने वालों का समय है. वही काम कर रहे हैं. लेकिन इस बार मैं प्लान्स पर काम करने से पहले चुप रहना चाहती हूं. पहले मैंने एक्साइटेड होकर अपने सभी कार्ड खोल दिए थे. लेकिन अब मैं सिर्फ काम पर ध्यान देना चाहती हूं और इसे आगे बढ़ाना चाहती हूं."

इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि वो और रोहित शेट्टी (Farah Khan Rohit Shetty) एक साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करने की सोच रहे हैं. फराह (Farah Khan latest statement) बताती हैं, “रोहित और मैं एक साथ फिल्म बनाना चाहते हैं. उन्होंने मुझे साइनिंग की मोटी रकम दी है और इसे वापस लेने से इंकार कर रहे हैं. वह मेरा दोस्त नहीं था, लेकिन जब मैं और मेरा परिवार कुछ समय पहले कठिन दौर से गुजर रहे थे, तो उसने फोन पर पूछा था कि क्या हम ठीक हैं और हमें मदद की जरूरत तो नहीं है. उनका इस तरह सपोर्ट करना मुझे उनके प्रति बेहद भावुक कर देता है."