logo-image

शाहरुख-काजोल बने राज और सिमरन, DDLJ के 25 साल पर ऐसे कर रहे सेलिब्रेट

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) में  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के किरदार का नाम राज मल्होत्रा था. शाहरुख ने ट्विटर पर अपना नाम भी आज राज मल्होत्रा रख लिया है

Updated on: 20 Oct 2020, 12:26 PM

नई दिल्ली:

ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) की आज 25वीं सालगिरह है. इस खास मौके पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट का नाम फिल्म के करेक्टर के नाम पर रख लिया है.  'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) ने कई इतिहास रचे हैं. इस फिल्म को लोगों ने इतना पसंद किया कि सालों तक मराठा थिएटर में यह फिल्म दिखाई गई. फिल्म के 25 साल पूरे होने पर फिल्म से जुड़े सभी लोग काफी खुश हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: कुमार सानू के जन्मदिन पर सुनें उनके ये बेहतरीन गानें

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) में  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के किरदार का नाम राज मल्होत्रा था. शाहरुख ने ट्विटर पर अपना नाम भी आज राज मल्होत्रा रख लिया है. वहीं फिल्म में काजोल का नाम सिमरन था इसलिए काजोल ने भी ट्विटर पर अपना नाम सिमरन रख लिया है.

काजोल ने फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'राज और सिमरन! दो लोग,1 फिल्म, 25 साल और अभी भी बेशुमार प्यार मिल रहा है.' वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने लिखा, '25 साल... राज और सिमरन से प्यार करने के लिए आपका पूरे दिल से आभार व्यक्त करता हूं.'

यह भी पढ़ें: Mirzapur 2: उत्तर प्रदेश के निवासी चुन सकेंगे 'मिर्जापुर' का राजा

बता दें कि फिल्म साल 1995 में 20 अक्टूबर को रिलीज हुई थी, शाहरुख खान के साथ काजोल की रोमांटिक फिल्म, इतिहास की सबसे सफल भारतीय फिल्मों में से एक बन गई है. दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी, अनुपम खेर, फरीदा जलाल, परमीत सेठी और मंदिरा बेदी ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. फिल्म को जतिन-ललित के संगीत के लिए आज भी जाना जाता है.